पटना में टेंपो चालक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके से भागा साथी !

शुक्रवार की सुबह करीब पांच बजे बाइक सवार हथियारबंद तीन अपराधियों ने एक टेंपो चालक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी |

मेहंदीगंज थाना अंतर्गत पैजावा मोड़ स्थित देव पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार की सुबह करीब पांच बजे बाइक सवार हथियारबंद तीन अपराधियों ने एक टेंपो चालक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम करने के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज ले गई। घटनास्थल से पुलिस ने सात खोखे बरामद किए हैं।

Patna Bihta Double Murder Girlfriend Boyfriend Shot Dead In Love Affair In  Paliganj | Patna Double Murder: पटना में प्रेमी-प्रेमिका की गोली मारकर हत्या,  खेत में मिली लाश, सामने आई हैरान करने

अपराधी की तस्वीर हुई कैद

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में चालक को गोली मारते हुए एक अपराधी की तस्वीर कैद हुई है, उस आधार पर उसकी तथा उसके साथियों की पहचान के लिए कार्रवाई की जा रही है। हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ में हत्या करने के कारण का पता चल सकेगा।

Bihar Crime: Businessman Shot Dead A Few Steps Away From Police Station,  Police Engaged In Investigation Ann | Bihar Crime: थाने से चंद कदमों की  दूरी पर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या,

अपराधियों ने कई राउंड गोली चलाई

थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि मालसलामी थाना अंतर्गत गाड़ीवान टोला निवासी 32 वर्षीय अजय कुमार उर्फ सोनू पर अपराधियों ने कई राउंड गोली चलाई, जिससे घटनास्थल पर उसे की मौत हो गई।

पटना में दोगुने हुए हत्‍या और अपहरण के मामले, बिहार क्राइम रिकार्ड ब्‍यूरो  की रिपोर्ट चौंकाने वाली - Bihar Crime Records Bureau Cases of murder and  kidnapping doubled in ...

टेंपो पेट्रोल पंप के समीप हो गया बंद

मृतक के पिता पाल गोप और स्वजन संजय कुमार ने बताया कि अजय हर दिन की तरह शुक्रवार की सुबह अपने मालवाहक टेंपो से मीठापुर सब्जी लाने के लिए निकला था, उसका टेंपो पेट्रोल पंप के समीप बंद हो गया।

patna crime की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi  - Zee News Hindi

स्वजन ने दी सुचना

थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि टेंपो पर चालक अजय के साथ एक और व्यक्ति था। अजय उसी विक्रेता की सब्जी लाने जाता था। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। स्वजन ने बताया कि शंभू ही अजय के साथ मीठापुर से सब्जी लाता था। गोली चलते ही उसके साथ रहा शंभू भाग गया, उसने अपराधियों को देखा होगा।

Major theft in Merchant Navy captain house in Bihar capital Patna amid  lockdown theft of one crore in house with one thousand US dollars - लॉकडाउन  के बीच पटना में साल की

आठ से नौ राउंड फायरिंग

वह टेंपो को चालू करने का प्रयास कर रहा था। इसी बीच बाइक सवार हथियारबंद तीन अपराधियों में से मुंह ढंके एक अपराधी ने उस पर आठ से नौ राउंड फायरिंग कर दी।

Patna crime news की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in  Hindi - Zee News Hindi

पालन पोषण की जिम्मेदारी सोनू पर थी

मृतक के पिता व भाई ने बताया कि मृतक का एक छोटा पुत्र युवराज और पुत्री इशू कुमारी है। पत्नी सोनी कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल था। हर दिन अपने टेंपो पर सब्जी लाकर तथा मासिक वेतन पर कार चलाकर भट्टी स्थित मंडी में पहुंचता था। परिवार और पिता के पालन पोषण की जिम्मेदारी सोनू पर ही थी। बताया कि सोनू बहुत मेहनती था, उसकी न तो किसी से दुश्मनी थी और न ही उसके साथ लूटपाट हुई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button