गायक मूसेवाला के परिजनों से मिले राहुल गाँधी, दी सांत्वना !

लगभग एक घंटे के अपने दौरे के दौरान राहुल गांधी ने मूस वाला के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और गायक को पुष्पांजलि अर्पित की

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने मंगलवार को पंजाब के मनसा में अपने पैतृक गांव में सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात की।

परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की

लगभग 10 दिन बाद गायक-राजनेता की उनकी कार में सशस्त्र हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लगभग एक घंटे के अपने दौरे के दौरान राहुल गांधी ने मूस वाला के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और गायक को पुष्पांजलि अर्पित की।

मूसेवाला की हत्या के वक्त राहुल गांधी विदेश में थे

गांधी के साथ पंजाब इकाई के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा, पूर्व उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी और अन्य सहित कई कांग्रेस नेता थे। मूसेवाला की हत्या के वक्त राहुल गांधी विदेश में थे। वह वीकेंड पर देश लौटे और मंगलवार की सुबह चंडीगढ़ में मूसा गांव में गायक के घर दर्शन करने पहुंचे |

राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई – राहुल

राहुल ने यात्रा के बाद एक ट्वीट में कहा, “कांग्रेस नेता सिद्धू मूस वाला के माता-पिता जिस दुख से गुजर रहे हैं उसका वर्णन करना मुश्किल है।” “उन्हें न्याय देना हमारा कर्तव्य है, और हम ऐसा करेंगे। राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। आप सरकार पंजाब में शांति बनाए रखने में अक्षम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button