हाथरस भगदड़ के पीड़ितों से राहुल गांधी ने किया ये बड़ा वादा !

कांग्रेस पार्टी ने X पर ट्वीट कर के ये जानकारी साझा की है की राहुल गाँधी ने हाथरस जाकर १०० से ज्यादा परिवारों से मुलाक़ात की है और मुआवज़े की मांग की है।

हाथरस में भगदड़ हादसे का शिकार हुए मृतकों के परिवारवालों के दुःख की कोई कीमत नहीं है ,कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी ने हाथरस जाकर शोक संतप्त परिवारों से मुलाक़ात की है और उनका लिए सर्कार से एक बड़ी मांग की है। राहुल गाँधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इन परिवारों के लिए जल्द से जल्द मुआवजे की मांग की है।

Rahul Gandhi reached to meet the families of those who lost their lives in  Hathras stampede - हाथरस में पीड़ितों के घर पहुंचे राहुल गांधी, परिजनों को  दी सांत्वना, उत्तर प्रदेश न्यूज

राहुल गाँधी ने की CM योगी से ये मांग

इस मुलाक़ात के बाद एक पीड़ित परिवार के सदस्यों में से एक ने जानकारी दी की राहुल गाँधी ने उनसे बोला है की हम पार्टी की मदद से आपकी मदद करेंगे ,कैसे क्या करेंगे नहीं पता पर मदद जरूर होगी आपकी। अभी ये नहीं कहा कि क्या मदद करेंगे लेकिन कहा कि हम पूरी मदद करेंगे। पीड़ित परिवार के सदस्य ने कहा कि राहुल ने हमसे पूछा कि क्या हुआ, कैसे हुआ पीड़ित परिवार ने दावा किया कि जब घटना हुई तब मौके पर प्रशासन नहीं था।

हाथरस भगदड़ में जान गंवाने वालों के परिजनों से मिले राहुल गांधी, अलीगढ़ के  पिलखना गांव

कांग्रेस पार्टी ने X पर ट्वीट कर के ये जानकारी साझा की

राहुल गाँधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा है की मैं चाहता हूँ सही तरीके से आप पीड़ितों के परिवारों को दिल खोलकर मुआवज़ा दिया जाए और इसमें बिलकुल भी देरी ना हो मेरी परिवारवालों से बात हुई है। वही कांग्रेस पार्टी ने X पर ट्वीट कर के ये जानकारी साझा की है की राहुल गाँधी ने हाथरस जाकर १०० से ज्यादा परिवारों से मुलाक़ात की है और मुआवज़े की मांग की है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button