प्रियंका गांधी ने भारतीय क्रिकेट टीम को दी शुभकामनाएं, सुनाया ये दिलचस्प किस्सा !

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एशिया कप (Asia Cup) में रविवार को भारत के साथ पाकिस्तान के होने वाले मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दीं हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एशिया कप (Asia Cup) में रविवार को भारत के साथ पाकिस्तान के होने वाले मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दीं हैं। इसी के साथ उन्होंने एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया है।

वीडियो जारी कर सुनाया किस्सा !

प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक वीडियो जारी किया और कहा, मेरा एक बहुत यादगार क्षण है। कई सालों पहले मैं भारत और पाकिस्तान का मैच देखने कराची गई थी और उस मैच में भारत जीता था। उन्होंने बताया कि जितने भी नेता वहां गए थे, चाहे वो भाजपा (BJP) के हों या कांग्रेस के, सब खुशी से कूदने लगे थे। प्रियंका गांधी ने कहा, 28 अगस्त को एशिया कप में भारत-पाकिस्तान का मैच है। पूरे देश, अपनी तरफ से और अपने परिवार की ओर से अपनी टीम को शुभकामनाएं। जी जान से खेलिए और जीतकर आइए।

Related Articles

दुबई में खेला जाएगा मुकाबला !

भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला दुबई स्थित दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम की कमान जहां अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के हाथों में होगी, वहीं विपक्षी टीम पकिस्तान की अगुवाई बाबर आजम कर रहे हैं। आज के मुकाबले में सबकी नजर अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली पर भी टिकी रहेगी। कोहली इस टूर्नामेंट से पहले एक लम्बे ब्रेक पर थे। लेकिन अब वह मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।

IND vs PAK Prediction- Who Will Win Today's Match Between India And Pakistan,  Asia Cup 2022, Match 2

भारत के पास बदला लेने का मौका !

करीब 10 महीने बाद भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होंगी। इससे पहले दोनों टीमें दुबई के मैदान पर T-20 वर्ल्ड कप के दौरान टकराई थीं, जिसमें पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। यह पहला ऐसा मौका था जब टीम इंडिया को पहली बार किसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा था। भारतीय टीम के पास आज बदला लेने का एक अच्छा मौका है।

Ind Vs Pak Asia Cup 2022: यहां देखें फ्री में भारत और पाकिस्तान का मैच -  India News

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button