#मध्य प्रदेश: ’15 वर्षीय’ लड़की से किया दुष्कर्म, DIG ने किया गिरफ्तार !

मध्यप्रदेश में एक शर्मनाक (Shameful) वारदात खबर सामने आई है। वहीं बता दें कि 'मध्यप्रदेश' (Madhya Pradesh) के 'खरगोन जिले' (Khargone District) में 'आदिवासी लड़की' (Tribal Girl) के साथ बलात्कार किया गया है।

मध्यप्रदेश में एक शर्मनाक (Shameful) वारदात खबर सामने आई है। वहीं बता दें कि ‘मध्यप्रदेश’ (Madhya Pradesh) के ‘खरगोन जिले’ (Khargone District) में ‘आदिवासी लड़की’ (Tribal Girl) के साथ बलात्कार किया गया है। इस शर्मनाक वारदात को अंजाम देने के जुर्म में ‘दो आरोपियों’ (Two Accused) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

‘आदिवासी लड़की’ के साथ किया दुष्कर्म   

इस सिलसिले में पुलिस ने ‘रविवार’ (Sunday) को घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि, बीते दिन ही एक ‘15 वर्षीय नाबालिग लड़की’ (15 year old girl) के साथ एक किशोर और एक अन्य आरोपी ने ‘रेप’ (Rape) किया था। इस मामले में पीड़िता की शिकायत (Victim’s complaint) पर आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक Deputy Inspector General of Police (DIG) ने बताया है कि, नाबालिक लड़की के दो लोगों ने दुष्कर्म किया और बाद में उसे घर के पास छोड़ दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं मे मामला दर्ज किया जा चुका है। बता दें कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में इस मामले में की जांच कार्यवाही जारी है।

8वीं की छात्रा का दर्ज किया बयान

जांच के अनुसार ‘उप महानिरीक्षक तिलक सिंह’ (Deputy Inspector General Tilak Singh) का कहना है कि, शुक्रवार देर आठवीं कक्षा की छात्रा (Friday eighth grade student) ने अपनी शिकायत में बताया है। नाबालिक लड़की अपनी जान पहचान के एक लड़के के साथ बाहर गई थी।

इस सिलसिले में वहीं एक मेडिकल दुकान के मालिक (Medical shop owner) समेत दो लोग उनके साथ बैठे हुये थे। बता दें कि इस मामले में पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि, दो लोगों ने मेरे साथ गलत काम किया है, उसके बाद में उन लोगों ने मुझे घर के पास छोड़ दिया।

 

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button