सुर्ख़ियों में छाई प्रीति जिंटा, बचाव में आये प्रियंका व ऋतिक

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। प्रीति जिंटा भले ही अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। प्रीति जिंटा भले ही अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। प्रीति जिंटा आए दिन अपने दोनों बच्चों की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं। इसी बीच प्रीति जिंटा का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। इस वीडियो में एक दिव्यांग प्रीति जिंटा की कार के पीछे जाता नजर आ रहा है। अब प्रीति जिंटा ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और मामले पर अपनी राय रखी है।

वीडियो को लेकर प्रीति जिंटा ने कही ये बात खबर आ रही है कि हाल ही में प्रीति जिंटा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक विकलांग उनकी कार का पीछा करता नजर आ रहा है। इस वजह से एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया जाने लगा है। इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने अपनी राय रखी है।

इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा है कि ‘यह शख्स मुझे काफी समय से परेशान कर रहा है। जब मेरे पास पैसे थे, तो मैंने उसे दे दिए। लेकिन इस बार पैसे की कमी के कारण मैं भुगतान नहीं कर सका।

मेरे साथ वाली महिला के पास जो कैश था, उसके साथ मैंने उस शख्स को पैसे भी दे दिए। लेकिन उस आदमी ने पैसे फेंक दिए और गुस्सा हो गया। क्योंकि यह पैसा उसके हिसाब से कम था। आगे एक्ट्रेस ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि हर कहानी के दो पहलू होते हैं। साथ ही प्रीति जिंटा ने बहुत कुछ लिखा है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button