प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या में अमिताभ बच्चन ने खरीदा प्लॉट !

अमिताभ बच्चन ने ये प्लॉट मुंबई स्थित डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा से खरीदा है। इस प्लॉट की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

राम मंदिर को लेकर अयोध्या इस वक्त काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. आम हो या फिर खास हर किसी की नजर 22 जनवरी को बेसब्री से इंतजार कर रहा है, जिस दिन राम लला की प्राण प्रतिष्ठा मंदिर में की जाएगी और शाम को सभी लोग घरों में उस दिन दिवाली मनाएंगे, इस मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज सितारों को न्योता भेजा जा रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल है। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि बिग बी ने अयोध्या में जमीन खरीदी है, खास बात है कि इस जमीन की कीमत मुंबई से भी ज्यादा महंगी है।

अमिताभ बच्चन ने मुंबई से भी महंगा खरीदा श्रीराम की नगरी अयोध्या में प्लॉट

अमिताभ का अयोध्या से इमोशनल कनेक्शन

अमिताभ बच्चन ने ये प्लॉट मुंबई स्थित डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा से खरीदा है। हालांकि अभी तक इस प्लॉट की साइज और कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।रिपोर्ट्स की मानें तो इस प्लॉट की कीमत करीब 14.5 करोड़ है। अमिताभ बच्चन ने इस बारे में बातचीत करते हुए कहा, ‘मैं अयोध्या में द सरयू के लिए द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के साथ इस जर्नी को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। यह शहर मेरे दिल के करीब है। मेरा अयोध्या से इमोशनल कनेक्शन है। मैं आध्यात्मिक की राजधानी में अपना घर बनाने के लिए तैयार हूं।’

amitabh bachchan trolled after his latest tweet people connecting it with  viral clip on kashmir from bemisaal - Entertainment News India - अमिताभ  बच्चन कश्मीर को मुगलों की खोज बताने वाली क्लिप

अयोध्या एयरपोर्ट से महज 30 मिनट की दूरी

अमिताभ बच्चन का जन्म यूपी के प्रयागराज में हुआ था. वहीं प्रयागराज से अयोध्या की दूसरी महज 5 घंटे से भी कम है। इस बारे में कंपनी के अध्यक्ष अभिनंदन लोढ़ा ने कहा कि वे सरयू के पहले ग्राहक के तौर पर अमिताभ बच्चन का वेलकम करते है।खास बात है कि अमिताभ बच्चन ने जिस जमीन को खरीदा है, अयोध्या एयरपोर्ट से महज 30 मिनट की दूरी पर है ,जबकि ‘द सरयू एन्क्लेव’ राम मंदिर से करीबन 15 मिनट की दूरी पर है, इसके साथ ही उन्होंने कहा- ‘हमारी अयोध्या परियोजन में उनका निवेश शहर की आर्थिक क्षमता में विश्वास और इसकी आध्यात्मिक विरासत के प्रति गहरी सराहना को दर्शाता है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button