प्रशांत किशोर का सीएम पर तीखा प्रहार कहा, ‘नीतीश के करीबी खुद पीते हैं शराब’

बिहार के छपरा में जहरीली शराब से 31 लोगों की मौत के बाद, राज्य की नीतीश सरकार के खिलाफ विपक्ष ने मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी सरकार को...

बिहार के छपरा में जहरीली शराब से 31 लोगों की मौत के बाद, राज्य की नीतीश सरकार के खिलाफ विपक्ष ने मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी सरकार को निशाने पर ले रही है। बीजेपी इसे सरकार प्रायोजित नरसंहार बता रही है और सीएम नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग कर रही है। वहीं कभी नीतीश कुमार के बेहद खास रहे प्रशांत किशोर (PK) ने भी शराबबंदी को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री पर हमला बोला है।

चुनाव रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर ने शराबबंदी को एक विफल योजना बताया है और 48 घंटे के भीतर इसे निरस्त करने की मांग की है। प्रशांत किशोर ने शराबबंदी कानून की नाकामी को लेकर बीजेपी, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव तीनों पर हमला बोला है।

पीके ने आगे कहा कि हमने शराबबंदी पर सबसे पहले आवाज उठाई है। विधानसभा में हंगामा कर रहे भाजपा के लोगों ने आज जदयू के साथ रहकर 5 साल के शराबबंदी का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि लोगों को भाजपा से सवाल पूछना चाहिए कि जब वे सरकार में थे तो उन्होंने शराबबंदी हटाने के लिए क्या काम किया?

पीके ने कहा कि बिहार के राजनीतिक दलों को शराबबंदी को लेकर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए। पीके ने शराबबंदी को लेकर भी राजद पर निशाना साधा और कहा कि जब राजद और तेजस्वी यादव विपक्ष में थे तब शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार को घेर रहे थे। अब वह खुद सरकार चला रहे हैं तो उन्हें शराबबंदी सही लग रही है।

जन सुराज अभियान के तहत पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार के आसपास रहने वाले लोग खुद शराब पीते हैं और फिर नीतीश कुमार के सामने शराबबंदी की बात करते हैं। जो भी नीतीश कुमार को जानते हैं, वे सभी यह भी जानते हैं कि उनके (नीतीश) आसपास रहने वाले अधिकारी शराब पीते हैं।

प्रशांत ने कहा कि यह बहुत ही हास्यास्पद बात है कि एक राज्य के सीएम और एक जिले के डीएम एसपी को फोन करते हैं, और उनसे शपथ लेने के लिए कहते हैं कि वे शराब का धंधा करने वाले लोगों को पकड़ेंगे और उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। जबकि उसके आसपास रहने वाले अधिकारी शराब पीते हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button