दिल का दौरा पड़ने के बाद सुष्मिता सेन ने कराई एंजियोप्लास्टी !

दिग्गज अदाकारा और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने खुलासा किया कि कुछ दिनों पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और उनकी एंजियोप्लास्टी....

दिग्गज अदाकारा और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने खुलासा किया कि कुछ दिनों पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी जिसमें स्टेंट डाला गया था।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पिता शुबीर सेन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था। एंजियोप्लास्टी की गई, स्टेंट सही जगह पर है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने फिर से पुष्टि की ‘मेरा दिल बड़ा है।” बहुत से लोग उनकी समय पर सहायता और रचनात्मक कार्रवाई के लिए धन्यवाद देते हैं।”

उसने लिखा, “सौंदर्य आइकन ने अपनी बीमारी के दौरान अपने पिता के प्रेरक शब्दों को याद किया। “अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी, शोना, यह आपके साथ खड़ा रहेगा।” प्रमुख स्वास्थ्य डर की घोषणा के कुछ क्षण बाद, सेन के चिंतित प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

पूर्व वीडियो जॉकी सोफी चौधरी ने कहा, “हे भगवान… आपको प्यार और रोशनी भेज रहा हूं… मैं जानता हूं कि आप और आपका दिल दोनों पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होंगे।”

पिछले साल, सेन ने व्यवसायी ललित मोदी के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर ट्रोल्स पर पलटवार किया था, जिसकी बाद में घोषणा की गई थी। सेन, जिन्हें “सोने की खुदाई करने वाली” कहा जाता था, ने पिछले जुलाई में कहा था, “मैं सोने से भी गहरा खोदता हूँ … और मैंने हमेशा (प्रसिद्ध) हीरों को प्राथमिकता दी है।” और हाँ मैं अभी भी उन्हें खुद खरीदता हूँ।”

एक अलग पोस्ट में, वह ललित मोदी की घोषणा से खुद को दूर करती दिखाई दीं। “मैं एक खुश जगह में हूँ! शादी नहीं हुई…कोई अंगूठी नहीं…बिना शर्त प्यार से घिरे! काफी स्पष्टीकरण दे दिया गया है.. अब जीवन और काम पर वापस लौटें,” उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button