Prabhas OTT Debut: बाहुबली ने तोड़ी चुप्पी, ओटीटी डेब्यू को लेकर किया खुलासा !

साउथ सिनेमा सबसे बड़े सुपरस्टारों में प्रभास का नाम भी शामिल होता है। बाहुबली फिल्म से अपनी खास पहचान बनाने वाले प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रहे है।

साउथ सिनेमा सबसे बड़े सुपरस्टारों में प्रभास का नाम भी शामिल होता है। बाहुबली फिल्म से अपनी खास पहचान बनाने वाले प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रहे है। इस बीच हाल ही में प्रभास ने ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर अपने डेब्यू को लेकर बड़ी बात कह दी है। इस दौरान प्रभास ने सिनेमाघर के प्रति अपनी भावनाओं को भी जाहिर किया है। बता दें कि इससे पहले प्रभास की बाहुबली सीरीज (Baahubali), राधे श्याम और साहू जैसी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले से ही मौजूद।

प्रभास ने किया खुलासा

अभिनेता ने कहा क़ि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के हालिया वैश्विक उदय के बावजूद उन्हें अपना ओटीटी डेब्यू करने की आशंका है। नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और डिज़नी + हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म धीरे-धीरे अपनी अनूठी सामग्री के साथ दर्शकों का प्यार प्राप्त कर रहे थे।

जैसे ही कोरोनोवायरस महामारी के प्रकोप के बीच दुनिया भर में थिएटर बंद हुए, ओटीटी स्पेस ने अपनी लोकप्रियता में अचानक वृद्धि देखी। कई फिल्में जो एक नाटकीय रिलीज के लिए बनाई गई थीं, उन्होंने ओटीटी मार्ग को चुना क्योंकि इंतजार लंबा हो गया था, और आज भी फिल्में अपने नाटकीय प्रदर्शन के बाद स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जा रही हैं।

कुछ साल करेंगे इंतजार 

प्रभास, जो ब्लॉकबस्टर बाहुबली फ्रैंचाइज़ी में आने के बाद एक घरेलू नाम बन गए, ओटीटी में शामिल होने के लिए उत्सुक नहीं हैं, जैसा कि हाल के वर्षों में कई अभिनेताओं ने किया है। अभिनेता ने कहा कि वह ओटीटी स्पेस की खोज करने से पहले कम से कम कुछ और साल इंतजार करना चाहेंगे।

यह एक सुरक्षित निर्णय है

उन्होंने बताया, “शायद कुछ फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करना अच्छा है, मुझे लगता है कि यह एक सुरक्षित निर्णय है अगर फिल्म निर्माताओं को लगता है कि दर्शक इसे थिएटर की तुलना में घर पर देखना पसंद करेंगे। वर्तमान में, मेरी सभी फिल्में बड़ी स्क्रीन पर रिलीज हैं।” 

हम सभी को विकसित होना चाहिए

अभिनेता ने कहा, “शायद भविष्य में, मैं इसके बारे में (ओटीटी स्पेस की खोज) सोच सकता हूं। मुझे पता है कि हम सभी को विकसित होना चाहिए, लेकिन अगले तीन-चार वर्षों के लिए, मैं ओटीटी स्पेस के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मुझे यह पसंद है। मूवी थियेटर और इसके साथ आने वाला अनुभव।”

अगली बार आदिपुरुष में दिखाई देंगे

प्रभास को आखिरी बार राधे श्याम में देखा गया था, जो एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी, जिसमें उन्होंने पूजा हेगड़े के साथ अभिनय किया था। वह अगली बार पौराणिक नाटक आदिपुरुष में दिखाई देंगे, जिसमें सैफ अली खान और कृति सैनॉन भी हैं।

 

 

फिल्म 12 जनवरी, 2023 को तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब किए गए संस्करणों के साथ हिंदी और तेलुगु में नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है। वह श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ सालार में और प्रोजेक्ट में भी दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button