सर्वाइकल कैंसर नहीं, इस वजह से हुई पूनम पांडे की मौत?

शुक्रवार सुबह एक ऐसी खबर सामने आती है, जो हर किसी को हैरान करके रख देती है. पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट दिखता, जिसमें दावा किया जाता है

शुक्रवार सुबह एक ऐसी खबर सामने आती है, जो हर किसी को हैरान करके रख देती है। पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट दिखता, जिसमें दावा किया जाता है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहीं. उस पोस्ट में ये बताया गया कि उनकी मौत हो चुकी है। मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई गई। हालांकि अब इस मामले में हैरान कर देने वाली बात सामने आई है।

अब जूम से बातचीत में पूनम पांडे से जूड़े एक करीबी सूत्र ने बताया है कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं, बल्कि ड्रग ओवरडोज की वजह से हुई है। हालांकि ये कंफर्म नहीं है कि वो किस तरह की दवाइयों का सेवन कर रही थीं। आपको बता दें कि परिवार या फिर ऑफिशियल तौर पर अभी इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है ।

Actress Poonam Pandey dies of cervical cancer-m.khaskhabar.com

परिवार से नहीं हो पा रहा कॉन्टैक्ट

एक दूसरे रिपोर्ट की मानें तो पूनम की मौत की खबर सामने आने के बाद से उनके परिवार से संपर्क नहीं हो रहा है। कहा जा रहा है कि परिवार को फोन करने की कोशिश तो की जा रही है, लेकिन सबका फोन बंद आ रहा है. अब देखना होगा कि आगे इस मामले में और क्या कुछ जानकारी सामने निकलकर आती है।

इस बीच अब समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट में पूनम पांडे की मौत को लेकर कई अहम जानकारियां भी दी गई हैं। जानकारी के मुताबिक मुंबई के ओशिवारा के जिस द पार्क सोसाइटी में अदाकारा रहती थीं, वहां उनके घर पर पिछले दो दिन कोई भी हलचल देखने को नहीं मिली है।

Poonam Pandey Death Passes Away At Age Of 32 Due To Cervical Cancer Manager  Shares Post Confirms She Died - Entertainment News: Amar Ujala - Poonam  Pandey:पूनम पांडे की मौत का रहस्य!

पूनम पांडे की मौत पर रहस्य

इसके साथ ही पूनम के परिजनों की तरफ से उनकी टीम को मौत की जानकारी मिली तो उसके बाद जब अभिनेत्री के मैनेजर ने उन परिजनों से दोबारा संपर्क करने की कोशिश की है तो उनका नंबर बंद जा रहा है। जिसके वजह से कहीं न कहीं पूनम पांडे की मौत पर रहस्य गहराता जा रहा है।

इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस और पूनम की दोस्त संभावना सेठ ने भी एक मीडिया इंटरव्यू में बताया है- कुछ दिन पहले ही वह पूनम पांडे से मिली हैं और वह ठीक-ठीक दिख रही थीं, ऐसा नहीं लग रहा था कि वह सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित हैं या फिर उनको किसी भी तरह की कोई समस्या हो रही है। आए दिन सोशल मीडिया पर हर अपडेट देने वालीं पूनम ने कभी भी सर्वाइकल कैंसर को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी, ऐसे में ये सवाल भी उठ रहे हैं कि क्या सच में वह इस गंभीर बीमारी से ग्रस्त थीं या फिर उनकी मौत की वजह कुछ और है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button