Alana Pandey Wedding: अलाना पांडे की शादी में किंग खान ने किया गौरी खान के साथ जमकर डांस !

अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे बॉयफ्रेंड इवोर मैक्रे के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। इस कपल की शादी में फैमिली के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे बॉयफ्रेंड इवोर मैक्रे के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। इस कपल की शादी में फैमिली के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। वहीं इसके अलावा शाहरुख खान भी अपनी पत्नी गौर के साथ इवर की शादी में शामिल हुए थे। अब इस शादी के जश्न का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान और गौरी खान डांस करते नजर आ रहे हैं।

गौरी खान के साथ शाहरुख खान ने किया डांस

इस वीडियो को शाहरुख खान के फैन पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि किंग खान ब्लैक सूट और व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं। गोल्डन गाउन में गौरी खान बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। दोनों एपी ढिल्लों के गाने पर डांस कर रहे हैं। वहीं, अलाना पांडे की मां डायने पांडे भी कपल का साथ दे रही हैं। तीनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर गोल घेरे में डांस करते नजर आ रहे हैं।

बहन अलाना की शादी में पहुंचे अहान पांडे

वीडियो में अनन्या पांडे और अन्य को भी डांस करते देखा जा सकता है। इससे पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें अनन्या पांडे के भाई अहान पांडे कजिन अलाना की शादी में करण मेहता के साथ शाहरुख खान के गाने पर डांस करते नजर आ रहे थे। दोनों ने फिल्म यस बॉस के गाने आई एम द बेस्ट पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। मालूम हो कि शाहरुख खान और गौरी खान अलाना पांडे के माता-पिता चिक्की और डायने के दोस्त हैं।

इस दिन हुई कपल की शादी

बता दें कि अलाना पांडे और इवोर मैक्रे ने 16 मार्च को मुंबई में परिवार और दोस्तों के सामने सात फेरे लिए। अलाना और इवर की शादी में किम शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा, शिबाना दांडेकर, वीजे अनुष्का दांडेकर, सलमान खान की बहन अलवीरा और उनके पति अतुल अग्रिहोत्री जैसे सेलेब्स शामिल हुए थे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button