Kanjhawala death case: अंजली की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, यह थी मौ@त की सही वजह…

दिल्ली की अंजलि हत्याकांड से जुड़े मामले में मंगलवार को सामने आई पोस्टमॉर्टम जांच (पीएमई) ने 'यौन उत्पीड़न' का संकेत देने वाली किसी भी चोट से इनकार किया है।

दिल्ली की अंजलि हत्याकांड से जुड़े मामले में मंगलवार को सामने आई पोस्टमॉर्टम जांच (पीएमई) ने ‘यौन उत्पीड़न’ का संकेत देने वाली किसी भी चोट से इनकार किया है। स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर, दिल्ली, एसपी हुड्डाके मुताबिक रिपोर्ट में मौत का अनंतिम कारण “सिर, रीढ़, बाएं फीमर और दोनों निचले अंगों में एंटीमॉर्टम चोटों के कारण सदमा और रक्तस्राव” था।

13 किलोमीटर तक वाहन के नीचे घसीटा गया।

फिलहाल पुरे मामले की जांच अभी की जा रही है। अभी सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी चोटें तेज़ प्रभाव से खींचे जाने के कारण आई हैं। बता दें 20 वर्षीय अंजलि की नए साल के शुरुआती घंटों में मृत्यु हो गई जब उसके स्कूटर को एक कार ने टक्कर मार दी और उसे कथित तौर पर शहर की सड़कों पर 13 किलोमीटर तक वाहन के नीचे घसीटा गया।

पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया

जिसके चलते इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही उन्हें पूछताछ के लिए तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button