पीएम मोदी का ये डायलाॅग सूर्या पर हुआ फिट, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

टी 20 विश्वकप 2022 में भारतीय टीम 10 नंवबर को खेले जाने वाले सेमीफाइनल की तैयारी में जुटी हुई है। सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस के दौरान जमकर पसीना बहा रहे है।

टी 20 विश्वकप 2022 में भारतीय टीम 10 नंवबर को खेले जाने वाले सेमीफाइनल की तैयारी में जुटी हुई है। सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस के दौरान जमकर पसीना बहा रहे है। इस बीच भारतीय फैंस को पूरी उम्मीद है कि टीम इंडिया इंग्लैंड को हरा कर फाइनल में प्रवेश कर जाएगी। दूसरी ओर मैदान के बाहर भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव सूर्या की सराहना का दौर जारी है।

क्रिकेट दिग्गजों ने की सूर्य की तारीफ़

क्रिकेट फैंस हो या पूर्व क्रिकेटर सभी सूर्या के 360 डिग्री शाॅट के दीवाने हो गए है । सभी का मानना है कि यह खिलाड़ी क्रिकेट की दुनिया का अनोखा बल्लेबाज है, जो किसी भी गेंद को फील्ड में कहीं भी मारने की क्षमता रखता है। जहां तक पूर्व क्रिकेटरों का सवाल है तो सचिन तेंदुलकर, सुनील गवास्कर, रविशास़़्त्री, शाहिद अफरीदी, वसीम अकरम, वकार यूनूस, कामरान अकमल, एबी डिविलियर्स सहित दो दर्जन से अधिक पूर्व क्रिकेटर सूर्या के बल्लेबाजी की तारीफ कर चुके है।

सूर्य पर सूट हुआ पीएम मोदी का डायलॉग

अब तारीफ करने वालों की लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है। यह कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के पूर्व ओपनर व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग हैं। उन्होंने एक शो के दौरान सूर्या की तारीफ में ऐसा कह दिया है कि जिसको सुनकर हर कोई खुशी से झूम उठा है। सहवाग ने अपने शो में सूर्या पर भारतीय प्रधानमंत्री के बारे में चार्चित डाॅयलाग का यूज किया है। बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने अब तक टी 20 विश्वकप के 5 मैचों में 75 की औसत से 225 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 194 का है। सूर्या ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 25 गेंद में 61 रन की पारी खेली थी। एक फुलटाॅस गेंद को फाइन लेग की तरफ शाॅट खेलने को लेकर उनकी खूब चर्चा हुई थी।

सूर्यकुमार हैं तो मुमकिन है

खासतौर से इस मैच के बाद सूर्या पूरी तरह से फैंस के मन पर छा गए है। वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज के एक शो के दौरान सूर्या पर प्रधानमंत्री का चला पुराना डाॅयलाग फिट किया है। वीरेंद्र सहवाग ने डाॅयलाग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम हटाकर सूर्या का नाम जोड़ दिया है। सहवाग ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ में कहा कि ‘ऑफ स्टंप की वाइड को कीपर और फाइन लेग के पीछे छक्का चैका मारना नामुमकिन है, अगर सूर्यकुमार हैं तो मुमकिन है। उसी गेंद को कवर्स पर मारना हो, सूर्यकुमार हैं तो मुमकिन है।

सहवाग का बयान हुआ ट्रेंड

सहवाग ने आगे कहा, ‘उसी गेंद को बॉलर के ऊपर मारना हो सूर्यकुमार हैं तो मुमकिन है। सूर्यकुमार यादव एक तो दिलेर हैं, उपर से जहां शॉट मारना चाहते हैं बॉल (वहां की) नहीं भी है तो वहां पहुंचा देते हैं। बता दें कि सहवाग ने ‘मोदी है तो मुमकिन है’ को ‘सूर्या है तो मुमकिन है’ में बदल दिया है। इसको लेकर फैंस काफी उत्साहित है। अब सोशल मीडिया पर सूर्या है तो मुमकिन है का ट्रेंड चल रहा है। हर फैंस सहवाग के इस बयान की जमकर सराहना कर रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button