निया शर्मा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फैंस कर रहे ऐसी बातें !

निया शर्मा समय-समय पर सिर घुमाती रही हैं। अभिनेत्री को उनकी बोल्ड और शानदार फैशन पसंद के लिए जाना जाता है, जिसे वह फ्लॉन्ट करने से...

निया शर्मा समय-समय पर सिर घुमाती रही हैं। अभिनेत्री को उनकी बोल्ड और शानदार फैशन पसंद के लिए जाना जाता है, जिसे वह फ्लॉन्ट करने से कभी नहीं चूकती हैं। निया के पास एक अविश्वसनीय परिधान पसंद है और उसका इंस्टाग्राम हैंडल इसका प्रमाण है।

हाल ही में, जमाई राजा अभिनेत्री ने अपनी सेक्सी साड़ी तस्वीरों से तापमान बढ़ा दिया है, जिसे उन्होंने अपने नवीनतम संगीत वीडियो ‘दइया दइया’ के प्रचार के लिए पहना था।

फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए निया ने लिखा, “Call’em ब्यूटी शॉट्स ऑर व्हाट !!”

तस्वीर यहां देखें:

इन फोटोज में निया को ब्लैक एम्बेलिश्ड साड़ी में स्टाइलिश लो-कट ब्लाउज के साथ प्लंजिंग नेकलाइन में देखा जा सकता है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सिल्वर स्टेटमेंट इयररिंग्स से अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया।

उसने खूबसूरत चमकदार आंखों के मेकअप के साथ न्यूड मेकअप लुक चुना, जिसने उसके लुक में चार चांद लगा दिए। उन्होंने पोस्ट में अपने आई मेकअप वीडियो का एक वीडियो भी शेयर किया है।

निया शर्मा की पोस्ट पर फैंस ने जमकर तारीफ की। एक व्यक्ति ने लिखा, “एक कारण से सबसे हॉट आईटीवी अभिनेत्री! ” जबकि दूसरे ने कमेंट किया, “उफ्फ हॉट लुक!”

निया के फॉलोअर्स ने कमेंट सेक्शन में उन्हें “फैशनिस्टा” भी कहा। एक कमेंट में लिखा था, “आपका फैशन सेंस टू गुड है।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button