जाम छलकाते बीजेपी बोर्ड अध्यक्ष का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने ऐसा किया ट्रोल !

जहरीली शराब की घटना के बाद सूरत के बीजेपी बोर्ड के अध्यक्ष शांतिलाल सुप्रिया का शराब पीते हुए वीडियो सामने आने पर लोग हैरान रह गए है

एक तरफ गुजरात में जहरीली शराब पीने से लगातार मौतें हो रही हैं। वहीं दूसरी तरफ खुद को अनुशासित करने का दावा कर रहे बीजेपी के एक नेता को शराब पीते देखा गया है। गुजरात की जहरीली शराब की घटना के बाद सूरत के बीजेपी बोर्ड के अध्यक्ष शांतिलाल सुप्रिया का शराब पीते हुए वीडियो सामने आने पर लोग हैरान रह गए है। सोशल मीडिया पर लोगों ने बीजेपी की जमकर खिंचाई की है।

कमरे में गाने सुने जा रहे हैं

एक वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग एक कमरे में बैठे हैं। इन्हीं में से एक हैं बीजेपी नेता शांतिलाल सुप्रिया भी. वह अन्य लोगों के साथ जाम पीते नजर आ रहे हैं। इस दौरान खूब मस्ती भी देखने को मिल रही है। कमरे में गाने सुने जा रहे हैं। वहां मौजूद लोग आपस में बातचीत भी करते नजर आ रहे हैं।

तंज कसते हुए कहा कि सभी दोहरे नेता

उनका यह वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोगों के बीच फूट पड़ गई। एक यूजर ने लिखा कि अब एक ही देश में दो अलग-अलग नियम हैं। यह एक सच्चाई है कि देश के पैसे और सत्ता के लिए एक अलग देश है और आम आदमी के लिए अलग है। पीयूष ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि सभी दोहरे नेता हैं।

इन झूठों को फेंक दो

चोर होते हैं, कुछ काम नहीं करते और जनता जब काम के बारे में पूछती है तो कहते हैं झंडा फहराओ। आम जनता देश के नाम पर आप सभी के कुकर्मों को नज़रअंदाज कर जीत को मूर्ख बना रही है। नितिन ने लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता दूसरे राज्यों में जानकारी दे रहे हैं। इन झूठों को फेंक दो। आप जहां भी जाएंगे, लोगों के लिए जीना मुश्किल कर देंगे। एक ने तंज कसते हुए कहा कि अब भाजपा नेता पी रहे हैं, यह देश हित में होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button