समय व सीट ने बिगाड़ा सपा का गठबंधन !

महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्या ने कहा ' मेरे लिए सपा के पास न तो एमएलसी की सीट और न ही मिलने का समय '

महत्वपूर्ण बिंदु

– विधानसभा चुनाव में 8 में से केवल 2 सीटें देना
– करीब एक महीने से मिलने का वक्त न देना
– एमएलसी सीट के लिए स्पष्ट रूप से मना
– कोई तवज्जो न देना
– बीजेपी के गठबंधन नहीं

उत्तर प्रदेश की राजनीति में मजबूत विपक्ष के रूप में जमे समाजवादी पार्टी ( samajwadi party ) की एक डाल आज टूट गई। आज महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्या ने आज समाजवादी पार्टी को करारा झटका दिया है। पार्टी प्रमुख ने आज “ हैशटैग भारत न्यूज़ ” से फ़ोन पर खास बातचीत कर सपा से अलग होने की कुछ खास वजह बताई :

उनकी बगावत पार्टी को चुनाव में नुकसान न पहुंचा दे

उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर ताबड़तोड़ हमले बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव के दौरान उनकी पार्टी के साथ एक भी चुनाव प्रचार नहीं किया। साथ ही उनके द्वारा 8 सीटें मांगने पर उन्हें केवल 2 ही सीटें प्राप्त हुई। उस समय वो इसलिए चुपचाप रहे कि कहीं उनकी बगावत पार्टी को चुनाव में नुकसान न पहुंचा दे।

 

यह भी पढ़े : # MITALI RAJ RETIREMENT : भावुक पोस्ट लिख मिताली ने क्रिकेट को कहा अलविदा !

 

जहां तवज्जो नहीं वहां रहकर क्या करेंगे ? – केशव

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो करीब 25 दिनों से अखिलेश यादव से मिलने का समय मांग रहे थे। लेकिन उन्हें मिलने का वक्त नहीं दिया जा रहा। साथ ही एमएलसी सीट के लिए भी उन्हें स्पष्ट रूप से मना कर दिया। इसलिए उन्होंने सोंचा जहां तवज्जो नहीं वहां रहकर क्या करेंगे ?

बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं

बीजेपी के साथ गठबंधन के सवाल पर उन्होंने साफ किया उनका सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के साथ जाने का कोई इरादा नहीं है। साथ ही उनके साथ भविष्य में भी किसी तरह का गठबंधन होना भी संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि वो और दलों के साथ गठबंधन कर सकते है लेकिन बीजेपी के साथ नहीं करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button