#KWK 7: ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन में अनन्या पांडेय संग नेपोटिज्म बयान पर सिद्धांत ने कही ये बात !

'फोन भूत' के सितारे ईशान खट्टर, कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी ने करण जौहर के साथ 'कॉफी' डेट का आनंद लिया।

‘फोन भूत’ के सितारे ईशान खट्टर, कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी ने करण जौहर के साथ ‘कॉफी’ डेट का आनंद लिया। तीनों ने अपनी लव लाइफ और करियर से जुड़े सवालों को मजेदार और मजाकिया अंदाज में संबोधित किया। एपिसोड के दौरान, सिद्धांत ने ‘न्यूकमर्स राउंडटेबल 2019’ में अनन्या पांडे पर अपने भाई-भतीजावाद के बारे में खुलकर बात की।

सिद्धांत ने भाई भतीजावाद पर कहा

बातचीत के दौरान, सिद्धांत की अनन्या को उसके संघर्षों के बारे में बात करने की ईमानदार और सीधी प्रतिक्रिया ने ऑनलाइन बहुत ध्यान आकर्षित किया। बॉलीवुड में मौजूदा भाई-भतीजावाद पर एक सूक्ष्म लेकिन ठोस खुदाई के रूप में माना जाने वाला, 29 वर्षीय अभिनेता ने कहा था, “जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहा इनके संघर्ष शुरू होते हैं।”


अब, करण जौहर की कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 के नवीनतम एपिसोड में, सिद्धांत को अनन्या की वायरल टिप्पणी के बाद ट्रोल होने पर अपनी राय साझा करने के लिए कहा गया था। फिल्म निर्माता ने बंटी और बबली 2 के अभिनेता से पूछा “सिड, आप अनन्या के साथ भाई-भतीजावाद के बारे में उस गोलमेज पर अपना बयान जानते हैं, आपकी टिप्पणी आपके दिल में एक बहुत मजबूत जगह से आई है। उसे कड़वा अंत मिला और उसके ठीक बाद आपकी क्या भावना थी,” 

सिद्धांत ने तोड़ी अपनी चुप्पी

सिद्धांत ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी, “मेरा मतलब है कि किसी को नुकसान पहुंचाने या किसी तरह की चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। मुझे लगा कि यह सिर्फ मेरा सच है और मैं हमेशा अपना सच बोलूंगा क्योंकि मेरा मतलब है हां, आप जानते हैं कि यह थोड़ा मुश्किल रहा है। यह यात्रा हमेशा कठिन होती है लेकिन मैं इसे गले लगाता हूं, मैं वास्तव में प्यार करता हूं कि मैं कहां से आया हूं। लेकिन यह मेरा सच है और हर किसी का अपना सच है और वह संघर्ष की लाइन थी।”

भाई-भतीजावाद एक ऐसी बात है जो चलती रहेगी

उन्होंने जारी रखा, “उनके पास स्वीकृति का अपना संघर्ष है। इसमें कुछ समय लगता है। वह मेरा अवलोकन है, वह मेरा सत्य था। लेकिन इतना कहकर, यह एक ऐसी बात है जो चलती रहेगी – भाई-भतीजावाद। हम इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकते।”

अच्छे कवि भी अच्छे प्रेमी होते हैं

करण जौहर ने कविता लिखने के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी की आदत की भी सराहना की और कहा कि अच्छे कवि भी अच्छे प्रेमी होते हैं। उसने उससे पूछा कि क्या उसकी कोई प्रेम रुचि है या नहीं। अभिनेता ने जवाब दिया कि उनका काम अभी उनका प्यार है।

सिद्धांत अभिव्यक्तियों के सोफे पर है

उन्होंने कहा कि वह इतने अकेले हैं कि कैटरीना की शादी के लिए उन्हें आमंत्रित करने का एकमात्र कारण यह था कि उन्हें उनकी एक बहन से मिलवाया जा सके। करण ने आगे कहा कि “सिद्धांत अभिव्यक्तियों के सोफे पर है और जो चाहता है वह अंततः भी होता है।” ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन का दसवां एपिसोड अब डिज्नी प्लस हॉटसर पर स्ट्रीमिंग हो रहा है।

इस बीच, सिद्धांत और अनन्या ने करण के प्रोडक्शन में बनी गेहरियां में साथ काम किया। वे जल्द ही ‘खो गए हम कहां’ में भी नजर आने वाले हैं। और कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अपकमिंग फिल्म फोन भूत में एक साथ नजर आएंगे। हॉरर-कॉमेडी फिल्म में जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा और निधि बिष्ट भी हैं, और यह 4 नवंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button