रहस्य्मयी तरीके से हुई इस अभिनेत्री की मौत, माँ ने लगाया गंभीर आरोप !

बता दें घटना के एक दिन पहले ही अभिनेत्री ने अपना 22वां जन्मदिन मनाया था, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

मलयालय फिल्म इंडस्ट्री की मॉडल और एक्ट्रेस ( Actress ) रहीं सहाना की गुरूवार की रात को रहस्मई तरीके से मौत हो गई। रिपोर्टस के मुताबिक वह अपने घर के बाथरूम में मृत पाई गईं। बता दें डेढ़ साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। वह पति के साथ किराए के घर में रहती थीं। तो वहीं सहाना की मां ने एक्ट्रेस के पति पर हत्या का आरोप लगाया है।

जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि पति से पूछताछ कर रही है। आपको बता दें घटना के एक दिन पहले ही अभिनेत्री ने अपना 22वां जन्मदिन मनाया था।

मकान मालिक ने बयान दिया देते हुए बताया

अभिनेत्री के मकान मालिक ने बयान दिया देते हुए बताया, “मैंने मदद के लिए सज्जाद की आवाज सुनी और मैं घर की ओर भागा। घर में घुसते ही मैंने उसकी पत्नी को गोद में लेटा हुआ देखा। जब मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ तो उसने कहा कि वह जवाब नहीं दे रही थी। मैंने उसे अस्पताल जाने के लिए कहा। फिर हमने पुलिस को फोन किया और वो पांच मिनट में पहुंच गए।”

माँ ने कहा मेरी बेटी को इंसाफ दो

एक इंटरव्यू में सहाना की मां ने कहा, “मेरी बेटी कभी आत्महत्या नहीं करेगी। उसकी हत्या हुई है। वह अक्सर मुझसे शिकायत करती थी कि उसका पति उसे पीटता है और उसे ठीक से खाने के लिए भी नहीं देता। वह उसे प्रताड़ित करता था। उसकी हत्या हुई है। पुलिस को इस मामले में जांच करनी चाहिए और मेरी बेटी को इंसाफ देना चाहिए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button