LUCKNOW CRIME: अधेड़ की हत्या, श्मशान घाट में खून से लथपथ मिला शव !

 पीजीआई के तेलीबाग इलाके में अधेड़ की सिर कूंच कर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह श्मशान घाट में खून से लथपथ उसके शव मिलने से सनसनी फैल गई।

 पीजीआई के तेलीबाग इलाके में अधेड़ की सिर कूंच कर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह श्मशान घाट में खून से लथपथ उसके शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई थी। पुलिस के मुताबिक अधेड़ श्मशान घाट में शवों के अंतिम संस्कार में मदद करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने पर मौत की वजह साफ हो सकेगी।

घरवालों से नहीं था संपर्क

पीजीआई के चिरैयाबाग वृन्दावन योजना सेक्टर-7 निवासी चंदन यादव (45) काफी समय से घर छोड़कर तेलीबाग स्थित श्मशान घाट पर रह रहा था। गुरुवार सुबह श्मशान घाट पर उसका शव मिलने से हड़कंच मच गया। सिर और पेट के निचले हिस्से में चोट के निशान थे।भाई सुनील यादव के मुताबिक जमीन अधिग्रहण के रुपये मिलने के बाद उसकी आदतें खराब हो गई थी। वह काफी नशा करने लगा था। काफी समय से उसका घरवालों से संपर्क नहीं था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार

इंस्पेक्टर पीजीआई बृजेश यादव ने बताया कि वह शराब का आदी था और श्मशान घाट में ही रहता था। यहां आने वाले शव को जलवाने में मदद करता था। प्रथम दृष्टया चंदन की मौत के बाद उसके कान और गुप्तांग कुत्तों द्वारा नोचने की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

सिर कूंचकर हत्या कर दी गई

आसपास रहने वाले लोगों ने नाराजगी व्यक्त की। कहा कि शाम होते ही श्मशान घाट में नशेडिय़ों का जमघट लग जाता है। कई बार शिकायतों के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं करती है। आशंका है कि शराब के नशे में यहां जुटने वाले लोगों के बीच आपस में झगड़ा हुआ। यही विवाद बढऩे पर चंदन की सिर कूंचकर हत्या कर दी गई।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button