हत्याकांड : मां के शव को ठिकाने लगाने के लिए दोस्त को दी थी रूपयों की लालच !

उसने मंगलवार सुबह ही अपने एक दोस्त से मदद मांगी थी उसके मना करने पर उसे पांच हजार रुपये देने का लालच भी दिया था

 

लखनऊ : पीजीआई पुलिस गुरुवार को फिर यमुनापुरम कालोनी में पहुंची और पड़ोसियों से बात की। यहां जांच पड़ताल में पता चला कि मां ( mother ) की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी बेटे ने शव ठिकाने लगाने की कोशिश भी की थी।

मना करने पर उसे पांच हजार रुपये देने का लालच भी दिया

उसने मंगलवार सुबह ही अपने एक दोस्त से मदद मांगी थी। उसके मना करने पर उसे पांच हजार रुपये देने का लालच भी दिया था लेकिन वह फिर भी नहीं माना।

घर से दुर्गन्ध भी तेज उठने लगी थी। इसके बाद उसने पिता को सूचना दी थी कि किसी ने मां की हत्या कर दी है। चंदौली के रहने वाले सैन्य अफसर का परिवार यमुनापुरम कालोनी में रहता है। उनकी तैनाती आसनसोल में है।

यह सामने आया कि कालोनी में ही आरोपी के 17 वर्षीय दोस्त से उसने मंगलवार सुबह यह कहा था कि उसकी मां की मौत हो गई। अब किसी को बताना नहीं है और उनके शव को कहीं दफना देना है। इसमें उसने मदद मांगी लेकिन दोस्त डर गया और उसने मना कर दिया। इस दोस्त से आरोपित ने यह नहीं बताया था कि उसने ही मां की हत्या की है।

दोस्त को उसने पांच हजार रुपये देने की बात भी कही लेकिन वह राजी नहीं हुआ। पुलिस अब इस दोस्त का भी बयान दर्ज करेगी।

उधर, सैन्य अफसर ने बुधवार शाम को ही पत्नी के शव का अंतिम संस्कार गुलाला घाट पर कर दिया था। गुरूवार सुबह परिवारीजन अस्थियां लेकर अपने पैतृक गांव चंदौली चले गये। इससे पहले जब परिवार के सदस्य यमुनापुरम स्थित आवास पर पहुंचे तो वहां कालोनी के कई लोग मिलने पहुंचे।

कालोनी में तीसरे दिन भी इस घटना की ही चर्चा रही। हर कोई यही कह रहा था कि बच्चों को कैसे समझाया जाये। अब बच्चों को लेकर और ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। कालोनी के अजय सिंह कहते हैं कि यहां रहने वाले दूसरे बच्चों में भी इस घटना को लेकर दहशत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button