गुमराह फिल्म समीक्षा: फिल्म में खेल रहे दो आदित्य रॉय कपूर, क्या मृणाल ठाकुर होंगी शिकार !

बरसात की रात में एक हत्या की जाती है, और पुलिस अगली सुबह अपराध स्थल पर पहुंचती है। अपनी जांच के दौरान, पुलिस को संदिग्ध की एक तस्वीर मिली। पुलिस अगले दिन...

वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित और आदित्य रॉय कपूर, मृणाल ठाकुर, रोनित रॉय, वेदिका पिंटो, दीपक कालरा अभिनीत गुमराह आज रिलीज़ हो गई है।

बरसात की रात में एक हत्या की जाती है, और पुलिस अगली सुबह अपराध स्थल पर पहुंचती है। अपनी जांच के दौरान, पुलिस को संदिग्ध की एक तस्वीर मिली। पुलिस अगले दिन उसका पता लगाती है, केवल यह पता लगाने के लिए कि उसके पास एक डुप्लिकेट है। यह पुलिस की जांच को जटिल बनाता है क्योंकि एक हत्या के लिए दो संदिग्ध हैं। इसके बाद की साजिश दर्शकों को हत्या की रात से पहले और बाद की घटनाओं से रूबरू कराती है, जबकि असली अपराधी को उजागर करने के लिए जांच की जाती है।

धीमी गति से खिंचता पहला भाग

फिल्म का पहला भाग धीमी गति से खिंचता है। जान्हवी (वेदिका पिंटो) के साथ अर्जुन के जटिल रोमांस को हमारे सामने प्रस्तुत किया गया है, और हमें रॉनी के रोमांच को एक कलाकार के रूप में अपने दोस्त चड्डी (दीपक कालरा) के साथ घूमते हुए देखने को मिलता है। सेकेंड हाफ़ तक सब कुछ कहीं नहीं लगता है, जब यह अचानक गति पकड़ लेता है । कई मोड़ और मोड़ हैं। अर्जुन और रोनी एक लंबी लड़ाई के दृश्य में लड़ते हैं जिसके दौरान योजनाओं और इरादों का पता चलता है।

गुमराह तमिल फिल्म धड़ाम का रीमेक है, जो 2019 में रिलीज हुई थी। यह 1970 के दशक के पॉटबॉयलर में वापस आती है, जब एक ही चेहरे को साझा करने वाले दो व्यक्तियों की कहानियां अक्सर होती थीं। एक थोड़ा बुरा होगा, दूसरा कुछ अच्छा होगा, और कई मोड़ और मोड़ के बाद, वे लड़ना बंद कर देंगे और एक आम दुश्मन के खिलाफ एकजुट हो जाएंगे। यह एक आजमाया हुआ और सच्चा फॉर्मूला है, जिसके आम तौर पर सकारात्मक परिणाम सामने आए हैं। दर्शकों को इसे फिर से आज़माने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए व्यंजन में एक नए घटक के सुझाव को शामिल करना रहस्य है। धड़ाम के निर्देशकों ने यही किया और निर्देशक वर्धन केतकर ने यही करने की कोशिश की है।

गुमराह एक व्यावसायिक थ्रिलर के तत्वों के साथ वास्तव में एक मनोरंजक फिल्म है। यह उन लोगों के लिए फिल्म है जो बॉलीवुड फिल्में देखते हुए बड़े हुए हैं। यह थिएटर में देखने लायक है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button