फैंस की इस हरकत को देख रणबीर कपूर का फूटा गुस्सा !

ब्रह्मास्त्र अभिनेता रणबीर कपूर का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमे वो बहुत गुस्से में नज़र आ रहे है

ब्रह्मास्त्र अभिनेता रणबीर कपूर का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमे वो बहुत गुस्से में नज़र आ रहे है गुस्से में आकर रणबीर ने फेंक दिया एक फैन का फ़ोन ये पूरा दृश्य पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया। इस वीडियो को देखकर फैन्स रणबीर कपूर से तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। और अपना गुस्सा निकल रहे है फैंस पूछ रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि उन्हें फैन का फोन फेंकना पड़ा। कुछ ने कहा कि इतना गुस्सा होना ठीक नहीं है। वहीं, कुछ यूजर्स ने इसे फेक वीडियो बताया। आइए दिखाते हैं रणबीर कपूर के वीडियो में क्या है खास। इसके पीछे क्या माजरा है ?

रणबीर कपूर को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया। उन्हें देखते ही कई फैन्स उनके साथ सेल्फी लेने पहुंच गए। एक फैन रणबीर कपूर के पास आता है। और साथ में सेल्फी लेने लगता है रणबीर भी मुस्कुराते हुए पोज देते हैं। रणबीर ने पहली बार और फिर दूसरी बार फैन के साथ मुस्कुराते हुए पोज़ दिया लेकिन जब फैन्स तीसरी बार नई सेल्फी क्लिक करना शुरू करते हैं तो रणबीर गुस्से में आ जाते है और गुस्से में वो फ़ोन को पीछे की तरफ फेंक देते हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cn6F3-zKdF1/?utm_source=ig_web_copy_link

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button