माँ श्वेता तिवारी को दर्द आया बेटी पल्लवी तिवारी की जुबां पर

फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में एक बातचीत में, पलक ने अपने करियर विकल्पों के साथ-साथ अपनी मां से जो सीखा है, उसके बारे में बात की

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। 22 वर्षीय थ्रिलर रोजी: द केसर चैप्टर में नजर आएंगी। पलक को पिछले साल हार्डी संधू के गाने बिजली बिजली के हिट म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था।

फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में एक बातचीत में, पलक ने अपने करियर विकल्पों के साथ-साथ अपनी मां से जो सीखा है, उसके बारे में बात की और बातचीत इस बात पर केंद्रित रही कि श्वेता ने अपनी दो शादियों में आने वाली परेशानी को कैसे संभाला और कैसे उन्होंने अपनी दो शादियों में माँ श्वेता तिवारी को संघर्ष करते देखा।

श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थी जब उनकी शादी हुई थी। पलक का जन्म एक साल बाद हुआ था। श्वेता और राजा ने घरेलू शोषण का आरोप लगाने के बाद 2007 में तलाक ले लिया।

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए, पलक ने शादी के विषय को छुआ और बताया कि उसकी माँ ने इसे कैसे संभाला। उन्होंने कहा, ‘मैंने यह भी महसूस किया है कि शादी में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। अगर आपको लगता है कि उस व्यक्ति के साथ कुछ गलत है, तो बेहतर है कि उसे उसी समय छोड़ दिया जाए।

महिलाएं इससे सबसे ज्यादा जूझती हैं और मैंने ऐसा सिर्फ अपनी मां के साथ ही नहीं बल्कि दुनिया भर की महिलाओं के साथ देखा है। हम अपने पार्टनर के लिए चीजों को सही ठहराते रहते हैं क्योंकि हम लोगों में अच्छाई देखना चाहते हैं। यह एक अच्छा गुण है, लेकिन यह काटने के लिए वापस आ जाएगा। वह प्यार नहीं है या कम से कम उस तरह का प्यार नहीं है जो मैं चाहता हूं – अभी नहीं, कभी नहीं।”

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button