सामने आया मोनालिसा का नया फोटोशूट, नजर नहीं हटा पा रहे फैन !

मोनालिसा अक्सर अपने फैन्स को अपने ट्रेंडी वॉर्डरोब की झलक दिखाती नजर आती हैं। हाल ही में, उसने एक रेट्रो लुक में तस्वीरें साझा कीं और...

मोनालिसा अक्सर अपने फैन्स को अपने ट्रेंडी वॉर्डरोब की झलक दिखाती नजर आती हैं। हाल ही में, उसने एक रेट्रो लुक में तस्वीरें साझा कीं और नेटिज़न्स उससे नज़रें नहीं हटा पाए।

अभिनेता को उनके फैशन के सार्टोरिक सेंस के लिए जाना जाता है और वह जो भी पोशाक पहनती हैं, उसमें सब कुछ कमाल कर देती हैं। उनका हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट उन्हें रेट्रो लुक में दिखा रहा है।

मोनालिसा ने बिना आस्तीन का गुलाबी कुर्ता सेट पहना था जिसे उन्होंने नीले दुपट्टे के साथ पेयर किया था। उसने बीच में एक ब्रोच के साथ एक नीली टोपी भी जोड़ी।

मोनालिसा ने अपने रेट्रो लुक को लॉन्ग स्लीक ईयररिंग्स और ब्रेसलेट पहनकर पूरा किया। तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “नकली चापलूसी का सबसे ईमानदार रूप है।”

नेटिज़न्स उसके इस संस्करण को देखकर बहुत खुश हुए और अपनी टिप्पणियाँ छोड़ दीं। उनमें से एक ने लिखा, “फिल्म दिल से माधुरी मैम की याद दिलाता है।”तस्वीरें उनके नए शो ‘बेकाबू’ के शूट की थीं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button