भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री पाखंडी पहले पाखंडी बता, बाद में एक ही फ्लाइट से की यात्रा, जाने पूरा मामला !

पंडित धीरेंद्र शास्त्री और चंद्रशेखर आज़ाद दोनों ने खजुराहो से दिल्ली के लिए एक ही उड़ान भरी। इससे पहले भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर

पंडित धीरेंद्र शास्त्री  Pandit Dhirendra Shastri और चंद्रशेखर आज़ाद Chandrasekhar Azad दोनों ने खजुराहो Khajuraho से दिल्ली के लिए एक ही उड़ान भरी।

इससे पहले भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद शुक्रवार को मध्य प्रदेश के छतरपुर पहुंचे. यहां उन्होंने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर जमकर निशाना साधा। चंद्रशेखर ने धीरेंद्र शास्त्री को ढोंगी कहा। साथ ही कहा लोगों से बागेश्वर धाम Bageshwar Dham नहीं जाने की अपील की।

कोई पाखंडी हमें आंख दिखाएगा तो इलाज हो जाएगा: आजाद

आजाद ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश Madhya Pradesh के छतरपुर में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कोई पाखंडी हमें आंख दिखाएगा तो इलाज हो जाएगा,यही बताने मैं छतरपुर आया हूं।

State News Hindi, राज्य की ताज़ा ख़बरें, Local News in Hindi, राज्य समाचार,  State News Live | ABP News

उन्होंने कथावाचकों और पंडितों पर निशाना साधते हुए कहा कि तुम लोग अभी की सरकार के भरोसे बैठे हुए हो, याद रखना निजाम बदलेगा. तुम्हारे एक-एक कारनामों की जांच की जाएगी।

हमारे समाज के लोगों को पहले मंदिर नहीं जाने दिया जाता था।: आजाद

इन सब के बीच एक गजब वाकया यह हुआ कि कार्यक्रम खत्म होने के बाद पंडित धीरेंद्र शास्त्री भी उसी फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुए । जिसमें चंद्रशेखर दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। दोनों ने खजुराहो से दिल्ली के लिए फ्लाइट ली। हमारे यहां आने का उद्देश्य बागेश्वर धाम के विधर्मियों के परिवार के अत्याचारों का सामना करना है।

धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने अहिरवार परिवार पर हमला किया और पुलिस ने उन्हें आसानी से जमानत दे दी। हां।” , हम समझते हैं। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमारे समाज के लोगों को पहले मंदिर नहीं जाने दिया जाता था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button