‘अगस्त में गिर जाएगी मोदी सरकार’, पार्टी स्थापना दिवस पर बोले लालू यादव

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि दिल्ली में मोदी सरकार बहुत कमजोर है. अगस्त तक ये सरकार गिर सकती है. इसको देखते हुए पार्टी कार्यकर्ता चुनाव के लिए तैयार रहें।

आरजेडी मुखिया और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बड़ा दावा किया. लालू ने कहा कि दिल्ली में मोदी सरकार बहुत कमजोर है. अगस्त तक ये सरकार गिर सकती है. इसको देखते हुए सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से मेरा कहना है कि वो चुनाव के लिए तैयार रहें क्योंकि चुनाव कभी भी हो सकते हैं।

अगस्त तक गिर सकती है मोदी की सरकार, कार्यकर्ता तैयार रहें... लालू यादव का  बड़ा दावा | Lalu Yadav said PM Modi NDA government may fall by August in  Patna RJD foundation

आरजेडी के स्थापना दिवस समारोह में तेजस्वी यादव ने बीजेपी और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सत्ता के लालच में जेडीयू ने अपनी विचारधारा से समझौता कर लिया. आरजेडी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसने न तो समझौता किया और न ही बीजेपी के सामने घुटने टेके।

सत्ता में होना बड़ी बात नहीं

तेजस्वी ने कहा कि सत्ता में होना सबसे बड़ी बात नहीं है। हम गरीबों और वंचितों के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में हमारा वोट शेयर 9 फीसदी बढ़ा है, जबकि एनडीए का वोट शेयर 6 प्रतिशत कम हुआ है. आरजेडी ने 4 सीटें जीती हैं. हम और भी जीत सकते थे. हालांकि, हमारे गठबंधन ने इस चुनाव में 9 सीटें जीती हैं।

बीजेपी सफाचट... INDIA को वोट मिल रहा है ठकाठक, ठकाठक, ठकाठक', तेजस्वी यादव  ने कसा तंज - RJD leader Tejashwi Yadav says INDIA alliance ko vote mil raha  hai thaka thak thaka

20 दिन के अंदर 15 से ज्यादा पुल गिरे

तेजस्वी यादव ने राज्य में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लोग कहते हैं कि डबल इंजन की सरकार है. करीब 20 दिन के अंदर 1 दर्जन से अधिक पुल गिर चुके हैं. कई रेल दुर्घटनाएं हो चुकी हैं. बिहार में अपराध चरम पर है. पेपर लीक हो रहा है. इन सबके बावजूद डबल इंजन सरकार के लोग इस पर बोलने के लिए तैयार नहीं हैं.

सीएम और बीजेपी नेताओं को चुनौती देता हूं

बिहार नेता प्रतिपक्ष ने कहा, “अगर ये लोग बोलते हैं तो कहते हैं कि सब तेजस्वी ने किया है. मैं मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेताओं को चुनौती देता हूं कि जो-जो पुल गिरे हैं उनकी स्वीकृति, टेंडर, शिलान्यास, उद्घाटन की तिथि जारी कर दें, सब दूध का दूध और पानी हो जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button