VIRAL: दिल्ली का मॉर्डन भिखारी, क्या मांगेगा स्वैग (swag) से भीख ?

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक भिखारी अपने स्वैग से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किये हुए हैं, दिल्ली के एक भिखारी का फोटो चर्चा का विषय बन लोगो को भ्रमित कर रहा हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक भिखारी अपने स्वैग से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किये हुए हैं, दिल्ली के एक भिखारी का फोटो चर्चा का विषय बन लोगो को भ्रमित कर रहा हैं। आपको बता दे कवलजीत सिंह बेदी ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक आदमी का फोटो शेयर किया जिसमे उन्होंने उसके कैप्शन में “दिल्ली भिखारी”(Delhi beggars) दिया हुआ था जिसके बाद कवलजीत सिंह बेदी के फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गयी।

 

किसी मॉडल से कम नहीं ये भिखारी !

वायरल फोटो में दिल्ली में एक ट्रैफिक सिग्नल पर बैसाखी की मदद से चलते हुए एक भिखारी को दिखाया गया है। जिसने ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ चश्मा पहना हुआ हैं,फोटो में भिखारी का स्वैग देखते ही बनता है। भिखारी की वायरल हुई फोटो को अब तक 20,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं लोग अब इस वायरल फोटो को खुद अलग अलग कैप्शन( caption) देकर भी पोस्ट कर रहे हैं।

 

आदित्य रॉय कपूर ,ऋतिक रोशन से की भिखारी के लुक की तुलना

सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज को कई लोग आदित्य रॉय कपूर तो कई लोग ऋतिक रोशन बता रहे है। साथ ही लोगो ने शाहिद कपूर के कबीर सिंह लुक से की भिखारी के स्वैग की तुलना वहीं कई यूजर्स ने भिखारी की वायरल फोटो को देख इसे इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपना अकाउंट खोल फैशन इंफ्लुएंसर (fashion influenza) बनने तक की सलाह दे डाली। एक यूज़र ने भिखारी के लुक(look) को पुष्पा के अल्लूअर्जुन के वीडियो के साथ टैग (tag) कर शेयर (share) किया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button