न्यू ईयर सेलिब्रेट करते हुए मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को किया किस, फोटो वायरल !

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कुछ प्रमुख नए साल के युगल लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं क्योंकि वे नए साल में अर्जुन कपूर के साथ थे। रविवार को...

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कुछ प्रमुख नए साल के युगल लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं क्योंकि वे नए साल में अर्जुन कपूर के साथ थे। रविवार को एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उन्होंने अर्जुन के गाल पर किस किया। मलाइका और अर्जुन ने अपने नए साल की पूर्व संध्या वरुण धवन और पत्नी नताशा दलाल के साथ बिताई।

अभिनेत्री ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अभिनेता-प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की। वे एक अज्ञात गंतव्य पर छुट्टी पर थे, जहां उन्होंने नए साल की पूर्व संध्या मनाई। मलाइका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हैलो 2023 (रेड हार्ट इमोजी)… लव एंड लाइट।’

जैसे ही इस पर फैन की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने टिप्पणी की, “जन्मदिन मुबारक हो 2023 !! आप दोनों को।” एक यूजर ने लिखा, “हमेशा के लिए बेस्ट कपल।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “लवबर्ड्स।” एक फैन ने यह भी लिखा, ‘खूबसूरत जोड़ी… आप दोनों को नया साल मुबारक हो…’ एक कमेंट में यह भी पढ़ा गया, “मेरी पसंदीदा जोड़ी @arjunkapoor @malaikaaroraofficial” अपने शो मूविंग इन विद मलाइका में उम्र के फासले और ट्रोलिन के बारे में बात करते हैं।

उसने कहा, “और दुर्भाग्य से न केवल मैं बूढ़ी हूं, मैं एक छोटे आदमी को भी डेट कर रही हूं। मेरा मतलब है कि मुझमें दम है। मेरा मतलब है कि मैं उसका जीवन बर्बाद कर रहा हूं, है ना? हर किसी के लिए सिर्फ एक पीएसए, मैं उसका जीवन बर्बाद नहीं कर रहा हूं। ऐसा नहीं है कि वह स्कूल जा रहा था और वह पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पा रहा था और मैंने उसे अपने साथ आने के लिए कहा।

अभिनेत्री ने कहा, “मेरा मतलब है, हर बार जब हम डेट पर होते हैं, ऐसा नहीं है कि वह क्लास बंक कर रहे हैं। पोकेमोन पकड़ते समय मैंने उसे सड़क पर नहीं पकड़ा। वह एक गॉडडैम सयाना आदमी है। मर्द है कौन। हम दो सहमत वयस्क हैं। अगर कोई बड़ा आदमी छोटी लड़की को डेट करता है, तो वह एक खिलाड़ी है। लेकिन अगर एक बड़ी उम्र की महिला अपने से कम उम्र के पुरुष को डेट करती है, तो वह एक कूगर है। यह ठीक नहीं है।”

मलाइका और अरबाज ने दिसंबर 1998 में शादी की और शादी के 18 साल से अधिक समय के बाद मई 2017 में तलाक को अंतिम रूप दिया। अर्जुन और मलाइका ने कुछ साल पहले इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था और तभी से दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच अरबाज भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button