उड़ने वाली वस्तु से टकराकर गायब हुआ बाइक सवार, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो !

बाइक्स के बारे में कुछ आकर्षक और तड़क-भड़क वाला है। जब भी वे उच्च गति पर जूम पास्ट करते हैं तो वे सिर घुमाते हैं और एक आनंदमय सवारी के लिए....

बाइक्स के बारे में कुछ आकर्षक और तड़क-भड़क वाला है। जब भी वे उच्च गति पर जूम पास्ट करते हैं तो वे सिर घुमाते हैं और एक आनंदमय सवारी के लिए एकदम सही हैं। कार और ट्रक जैसे बंद वाहनों के विपरीत खुले क्षेत्र में जाने के कारण बाइक सवारों को सड़क दुर्घटनाओं का खतरा होने के साथ-साथ एक नुकसान भी होता है। इसलिए, उन्हें सड़क पर चलते समय अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी क्योंकि एक चूक आपदा का कारण बन सकती है।

इसी तरह की एक घटना में, एक बाइक सवार को उसके दोपहिया वाहन की सीट से हिंसक रूप से फेंक दिया गया था, जब कहीं से एक बड़ी चट्टान जैसी वस्तु निकली और सामने से उसके सिर पर जा लगी। राइडरलेस बाइक कुछ समय के लिए चलती है और ट्रिप हो जाती है। यह सब रिकॉर्ड हो रहा था, शायद एक गोप्रो कैमरे पर। चौंकाने वाला वीडियो काफी समय से वायरल हो गया है।

कोई कितनी भी सावधानी बरत ले लेकिन दुर्भाग्य से इस तरह की अजीब दुर्घटनाओं को रोका नहीं जा सकता है। यहाँ उम्मीद है कि बाइक सवार ठीक है!

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button