अमेठी मे कार से टकराने के बाद पलटा एलपीजी टैंकर, दरोगा की मौत

अमेठी रायबरेली में हुए सड़क हादसे में एक टैंकर ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में दरोगा की मौत हो गई व सिपाही घायल हो गया। टैंकर से गैस रिसाव के कारण करीब एक किमी के इलाके को पुलिस ने अपने नियंत्रण में ले लिया।

उत्तर प्रदेश : अमेठी में एक भीषण सड़क हादसे में एक दरोगा की मौत हो गई, जबकि पुलिस कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल है. हादसा बांदा टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित जायस कोतवाली क्षेत्र के मुरगहिया के समीप हुआ जब तेज रफ़्तार गैस टैंकर अनियंत्रित होकर सामने से आ रही कार से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार दरोगा ब्रिज भूषण की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया. एलपीजी से भरा टैंकर भी पलट गया. जिसके बाद गैस रिसाव की आशंका को देखते हुए ट्रैफिक को 500 मीटर पहले ही रोक दिया गया है. साथ ही गांव को भी खाली करवाया जा रहा है।

तेज रफ्तार कार से टकराकर LPG टैंकर पलटा

प्रयागराज के रहने वाले दरोगा बृजभूषण चतुर्वेदी (58) विद्युत चोरी थाना के इंचार्ज थे। वह कॉन्स्टेबल संतराम के साथ रायबरेली में किराए के मकान में रहते। दोनों किसी काम से अमेठी गए थे।सुबह 10 बजे वहां से i-10 कार ने निकले थे। जायस कोतवाली के पास पहुंचे थे, तभी सुल्तानपुर की ओर से टैंकर आ गया। दरोगा कार संभाल नहीं पाए। कार और टैंकर की टक्कर हो गई। टैंकर भी बीचों बीच सड़क पर पलट गया।

अमेठी: कार से टकराने के बाद पलटा टैंकर, दरोगा की मौत, सिपाही घायल - Amrit  Vichar

दरोगा की दर्दनाक मौत, पुलिस ने निकाला शव

दुर्घटना के बाद हुई तेज आवाज सुन आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। देखा तो दरोगा का शव कार में फंसा था। लोगों ने कॉन्स्टेबल को किसी तरह से निकाला और पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। दरोगा का शव को किसी तरह से निकाला।घायल कॉन्स्टेबल को अस्पताल भेजा। प्राइमरी इलाज के डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। उसकी हालत नाजुक है। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया। CO हरेंद्र कुमार पहुंचे तो टैंकर से गैस रिसाव शुरू हो गया। उन्होंने तत्काल अफसरों को सूचना दी और फायर ब्रिगेड को बुलाया। आस-पास का एरिया खाली कराया। थोड़ी देर बाद डीएम निशा अनंत और एसपी अनूप सिंह मौके पर पहुंच गए।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button