KL Rahul : केएल राहुल कर रहे वापसी की तैयारी, नेट्स पर भारत की महान महिला गेंदबाज का किया सामना

जर्मनी में सर्जरी कराने के बाद लोकेश राहुल वापसी की तैयारी कर रहे हैं।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल एनसीए में प्रैक्टिस कर रहे हैं

 

जर्मनी में सर्जरी कराने के बाद लोकेश राहुल वापसी की तैयारी कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने नेट्स में भारत की महान तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का सामना किया है । और इनका यह वीड़ियों सोशल मीड़िया में वायरल हो गया है । बता दें कि भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल एनसीए में प्रैक्टिस कर रहे हैं। वो जर्मनी में सर्जरी कराने के बाद टीम इंडिया में वापसी की तैयारी कर रहे हैं।

Related Articles

राहुल ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अभ्यास के दौरान झूलन गोस्वामी का सामना किया। झूलन महिला क्रिकेट की सबसे महना गेंदबाजों में से एक हैं। उनके नाम कई विश्व रिकॉर्ड दर्ज हैं। नेट्स में राहुल को उनकी गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

लंबे समय के बाद वापसी करेंगे लेकेश राहुल

आईपीएल के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में राहुल को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया था। हालांकि, सीरीज की शुरुआत से पहले ही राहुल ग्रोइन इंजरी के चलते पूरी सीरीज से बाहर हो गए थे। इसके बाद पंत ने टीम इंडिया की कप्तानी की थी। राहुल ने जर्मनी में अपनी सर्जरी कराई और अब वापसी के लिए तैयारी कर रहे हैं।

इस दौरान वो आयरलैंड सीरीज और इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच भी नहीं खेल पाए। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे टीम में भी राहुल को मौका नहीं दिया गया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेल सकते हैं राहुल

केएल राहुल को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में चुना गया है, लेकिन अभी भी उनके खेलने पर संदेह बना हुआ है। अगर वो मैच खेलने के लिए पूरी तरह फिट होते हैं और नेट्स में अच्छी लय में दिखते हैं, तभी उनको टीम में शामिल किया जाएगा। यह सीरीज 29 जुलाई से शुरू हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button