कुशीनगर एयरपोर्ट का एक साल हुआ पूरा, केशव प्रसाद मौर्य ने केक काट मनाई वर्षगांठ !

कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के उद्घाटन की पहली वर्षगांठ पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण द्वारा आयोजित एक समारोह में...

कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के उद्घाटन की पहली वर्षगांठ पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण द्वारा आयोजित एक समारोह में केक काटकर सभी को बधाई दी। उन्होंने एयरपोर्ट के इंचार्ज डायरेक्टर बी को निर्देशित किया। प्रदीप को केक भेंट किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ही के दिन 20 अक्टूबर 2021 को इस हवाई अड्डे का उद्घाटन किया था।

कार्यकर्ताओं ने उठाया अंतरराष्ट्रीय उड़ान का मुद्दा

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मौके पर मौजूद जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं ने अंतरराष्ट्रीय उड़ान शुरू न होने का मुद्दा उठाकर जब उपमुख्यमंत्री का ध्यान खींचा तो कुशीनगर महातीर्थ बौद्ध श्रद्धालुओं के लिए भगवान बुद्ध का महापरिनिर्वाण स्थल है। इसके विकास के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। यहां पर्यटन का और अधिक विकास होना चाहिए। एयरपोर्ट से और घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करने के लिए मैं मुख्यमंत्री से बात करूंगा।

कई पार्टी कार्यकर्ता मौके पर रहे मौजूद

कार्यकर्ताओं ने राजनीतिक कार्यक्रमों में कार्यकर्ताओं को और पास जारी करने की मांग की तो उन्होंने डीएम एस राजलिंगम को हवाईअड्डा प्राधिकरण को और पास जारी करने का प्रस्ताव भेजने का निर्देश दिया। यहां एमएलसी धर्मेंद्र सिंह, विधायक मनीष जायसवाल, सुरेंद्र कुशवाहा, विवेकानंद पांडे, पूर्व विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी, टर्मिनल प्रभारी प्रदीप कुमार यादव, प्रबंधक अमर सिंह, एटीसी प्रभारी राजीव श्रीवास्तव, सुमित त्रिपाठी, मन्नू राव आदि मौजूद थे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button