केजरीवाल ने PM Modi से की अपील, कहा – साथ मिलकर स्कूलों को बनायें बेहतर !

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से देश भर में स्कूलों और शिक्षा प्रणाली को बढ़ाने के लिए मिलकर काम करने का...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से देश भर में स्कूलों और शिक्षा प्रणाली को बढ़ाने के लिए मिलकर काम करने का आग्रह किया। केजरीवाल ने कहा कि वे उनकी सरकार के ज्ञान का उपयोग स्कूलों को बेहतर बनाने के लिए मौलिक रूप से सुधार करने के लिए कर सकते हैं।

स्कूलों की बेहतरी के लिए साथ मिलकर करें काम

केजरीवाल ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, हमने दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया है। दिल्ली के सभी सरकारी स्कूलों में सिर्फ पांच साल में काफी सुधार हुआ है। पांच साल में देश भर में स्कूलों में सुधार हो सकता है।, हमारे पास इस क्षेत्र में ज्ञान है। कृपया इसमें हमारे अनुभव का पूरा उपयोग करें। आइए मिलकर देश को बेहतर बनाने के लिए काम करें।”

केजरीवाल ने आज सुबह एक कक्षा में बैठे पीएम मोदी की तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया: “आज की आवश्यकता है कि सभी राजनीतिक दल और राष्ट्रीय नेता शिक्षा और स्कूलों पर चर्चा करें। हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि यह है। काश चुनाव ही एकमात्र समय होता कि शिक्षा की उपेक्षा की गई थी। केवल पांच वर्षों में, सभी सरकारें शिक्षा प्रणाली को बदल सकती हैं।”

गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आए पीएम मोदी ने केजरीवाल की टिप्पणी से पहले गांधीनगर के एक स्कूल का दौरा किया और छात्रों से बात की।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button