#’कैटरीना कैफ’: कैटरीना और विक्की ‘लवी-डवी तस्वीरें’ हुई वायरल, ‘गुपचुप शादी’ का बताया राज !

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और 'विक्की कौशल' (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के 'एडोरेबल कपल्स' (Adorable Couples) में से एक हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और ‘विक्की कौशल’ (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के ‘एडोरेबल कपल्स’ (Adorable Couples) में से एक हैं। हाल ही में ‘कैटरीना और विक्की’ एक ‘फिल्म फेयर अवॉर्ड’ (Filmfare Award) में पहुंचे हुये हैं। बता दें कि ‘फैंस’ अपने इस ‘फेवरेट कपल’ (favorite couple) को एक साथ देखना बेहद पसंद (very fond of) करते हैं।

‘Adorable Couples’ में  हैं एक

खास बात ये है, पहली बार कैटरीना और विक्की कौशल शादी के बाद ‘फ़िल्म फेयर अवॉर्ड फंक्शन’ (filmfare award function) में साथ दिखाई दिये हैं। फ़िल्म इंडस्ट्री के अनुसार ‘वन ऑफ द मोस्ट स्वीटेस्ट एंड कपल’ को देखने के लिये फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहें हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social media platform) पर कैटरीना और विक्की कौशल की कई रोमांटिक तस्वीरें (romantic pictures) लगातार वायरल हो रही हैं। हालांकि इन दिनों कपल की एक और तस्वीर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छायी (Media Headlines) हुई है।

‘गुपचुप शादी’ का बताया राज 

आपको बता दें कि हाल ही में विक्की कौशल और कटरीना कैफ फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर थे। दोनों कपल कई दिनों बाद मेहमानों के बीच साथ में बैठे दिखाई दिये हैं। ऐसे में जब कटरीना से पूछा गया कि गुपचुप शादी क्यों कि तो उन्होंने बताया, ‘मुझे लगता है कि प्राइवेट रखने से ज्यादा हम कोविड-19 से जुड़े प्रतिबंधों के चलते मजबूर थे।’

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट (Katrina on her Instagram account) पर फोटो शेयर की है, वो अपने पति विक्की कौशल की बांहों में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि विक्की कौशल सेल्फी क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में कैटरीना और विक्की (Katrina And Vicky) के ‘इस प्यार भरे मूमेंट’ (this loving moment) को देख फैंस उनकी अच्छी शादीशुदा लाइफ की कामना (wish for married life) कर रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button