इस भाजपा नेता ने कहा तेजस्वी बनेंगे सीएम, नीतीश को भेज देंगे आश्रम

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ निखिल आनंद ने आज एक बयान देते हुए कहा है कि आरजेडी जल्द ही तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए...

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ निखिल आनंद ने आज एक बयान देते हुए कहा है कि आरजेडी जल्द ही तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए JDU को बाहर कर देगा। सेवानिवृत्त होने के बाद नीतीश कुमार को आश्रम भेज देगा।

Unhappy with Tejashwi's explanation, JD(U) asks RJD to understand the  'sentiment' | National News – India TV

इस बात पर दावा करते हुए, निखिल आनंद ने कहा कि जब शिवनंद तिवारी ने आरजेडी की राज्य परिषद की बैठक में यह वास्तविकता बयान दिया, तो आरजेडी के सभी वरिष्ठ नेताओं, जिसमें लालू-तेजस्वी भी शामिल है, हंसते हुए और मुस्कुराया और सभी वर्तमान राज्य परिषद के सदस्यों ने तालियों के साथ दृढ़ता से समर्थन किया। आरजेडी से अब तक शिवानंद तिवारी के शब्दों पर कोई स्पष्टीकरण या इनकार नहीं किया गया है।

Nitish government Live: टूट गया बीजेपी-जेडीयू का गठबंधन, महागठबंधन सरकार  में नीतीश और तेजस्वी शपथ लेंगे, बीजेपी देगी महाधरना Bihar Nitish government  Live Updates Nitish ...

क्या बोले RLD नेता शिवानंद तिवारी

आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी के बयान ने नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कि तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की बात कह कर बिहार की राजनीति को गर्म कर दिया है। अब विपक्षी पार्टी भाजपा ने इस पर एक तंज किया है। भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि आरजेडी जल्द ही जद (यू) को तेजशवी को सीएम बनाने और नीतीश कुमार को रिटायर करने और उसे आश्रम भेजने के लिए मजबूर करेगा। शिवनंद तिवारी ने पीएम बनने के नीतीश के सपने का भी मजाक उड़ाया है।

शपथ से पहले मंत्रालयों की डिमांड, तेजस्वी ने मांगा गृह विभाग, तेज प्रताप भी  बन सकते हैं मंत्री - nitish kumar demand ministers before oath rjd tejasvi  yadav tej pratap yadav ntc -

निखिल आनंद ने कहा कि शिवनंद तिवारी ने भी नीतीश कुमार के पीएम बनने के सपने का मजाक उड़ाया है। उन्होंने नीतीश की दिल्ली की यात्रा का भी उपहास किया और विपक्षी नेताओं से मुलाकात करने को लेकर कहा कि “विपक्षी एकता तराजू पर मेंढकों को तौलने की तरह है”। शिवनंद तिवारी के शब्द मजबूत हैं क्योंकि जब लालू प्रसाद ने मुलायम सिंह को प्रधानमंत्री बनने की अनुमति नहीं दी थी। तो वे प्रधानमंत्री बनने के लिए नीतीश कुमार के सपने को पूरा करने के लिए क्यों संघर्ष करेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button