छोटे कपड़े पहने लड़की पर भड़की कंगना, कहा मूर्खो के लिए तो ……..

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जो अपनी फिम्लो से ज्यादा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है और किसी न किसी पर तंज भी कसती है । अपने बेबाक अंदाज की वजह से सही गलत मुद्दे पर भले किसी एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आये न आये लेकिन कंगना रनौत की टिप्पड़ी ट्विटर पर फ़ौरन दिखाई देती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जो अपनी फिम्लो से ज्यादा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है और किसी न किसी पर तंज भी कसती है । अपने बेबाक अंदाज की वजह से सही गलत मुद्दे पर भले किसी एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आये न आये लेकिन कंगना रनौत की टिप्पड़ी ट्विटर पर फ़ौरन दिखाई देती है। केदारनाथ के दर्शन करने के बाद अब कंगना एक ट्वीट पर अपने रिएक्शन को लेकर सुर्खियों में हैं।  एक ट्विटर यूजर ने फोटो शेयर किया, जिसमें एक लड़की हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बैजनाथ मंदिर में शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। इस ट्वीट पर कंगना ने भी अपना रिएक्शन दिया जो अब वायरल हो रहा है।

Kangana Ranaut taunts paparazzi for not asking her about Priyanka  controversy | Bollywood - Hindustan Times

कंगना रनौत की प्रतिक्रिया हर मुद्दे पर

कंगना ने अपने ट्वीट में लड़की को खरी-खोटी सुनाई और साथ ही अपने साथ हुई एक घटना का भी जिक्र किया। दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने बैजनाथ मंदिर के परिसर में खड़ी दो लड़कियों की फोटो शेयर की। उनमें से एक लड़की क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में दिख रही है, जबकि दूसरी डेनिम में शॉल लपेटे हुए दिख रही है। यूजर ने फोटो के साथ हिंदी कैप्शन में लिखा, ‘ये दृश्य है हिमाचल के प्रसिद्ध शिव मंदिर बैजनाथ का। बैजनाथ मंदिर में ऐसे पहुंचे हैं जैसे किसी पब या नाइटक्लब में गये हों ऐसे लोगों मंदिर में घुसने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

Kangana Ranaut Blast Over the girls Who wears Western clothes in temple she  said there should be strict rules for such fools Kangana Ranaut: मंदिर में  शॉर्ट्स पहनकर गई लड़की तो भड़कीं

मंदिर में शॉर्ट्स पहनने वाली लड़की पर भड़की कंगना

ट्विटर यूजर के इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने भी फोटो में नजर आ रही लड़की को फटकार लगाई। उन्होंने लिखा, ‘पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने लिखा, ‘ये वेस्टर्न कपड़े हैं, जो गोरे लोगों द्वारा बनाया गया और इसको दुनियाभर में फैलाया, मैं एक बार वेटिकन में शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहने हुए थी, मुझे परिसर में भी जाने की अनुमति नहीं दी गई थी, मुझे वापस मेरे होटल जाना पड़ा। नाईट ड्रेस पहनने वाले ये जोकर कैजुअल की तरह कुछ नहीं बल्कि आलसी और बददिमाग हैं….. मुझे नहीं लगता कि वो कुछ अच्छा भी सोच सकते हैं, लेकिन ऐसे मूर्खों के लिए सख्त नियम होने चाहिए…’ कंगना की इस बात से कई लोगों ने सहमति जताई है और फोटो में नजर आ रही लड़की को खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button