अमीषा पटेल ने दिखाई वो जगह जहाँ ग़दर में सनी देओल ने उखाड़ा था पंप

90s की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक ग़दर सभी को याद होगी. इस फिल्म में एक सीन था जब सनी देओल पाकिस्तान जाते है

90s की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक ग़दर सभी को याद होगी. इस फिल्म में एक सीन था जब सनी देओल पाकिस्तान जाते है और अमरेश पूरी के घर का पंप उखाड़ देते है जी हाँ उसी जगह को आज अमीषा पटेल ने दिखाया है।

अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुआ अमीषा पटेल ने लिखा , ‘गदर की सबसे आइकॉनिक लोकेशन (लखनऊ)… वही आइकॉनिक पंप वाला सीन… हिंदुस्तान जिंदाबाद’.

वीडियो में अमीषा पटेल कहती है ‘तब यहां बिल्कुल भी घास नहीं थी, कोई पार्क नहीं था. इसमें से कुछ भी नहीं था, और वहां सिर्फ सीढ़ियां थीं.’ इसके बाद वो फैन्स को वो जगह दिखाती हैं जहां इंडियन सिनेमा के सबसे पॉपुलर सीन्स में से एक का शूट हुआ था’
वीडियो देखिये –

 

 

बता दें की उस वक़्त बनी सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर’ हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में गिनी जाती है. ‘गदर’ ने सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई ही नहीं की, बल्कि लोगों के दिलों उस फिल्म के एक एक सीन कैद हो गए है।

वहीँ आपको बता दें की 15 जून 2001 को रिलीज हुई ‘गदर’ का अब सीक्वल भी बन रहा है जिसमें फिर से सनी देओल और अमीषा पटेल काम कर रहे हैं. रिपोर्ट्स ऐसा बताती हैं कि ‘गदर 2’ की कहानी भारत पाकिस्तान के बीच 1971 में हुए युद्ध से जुड़ी है जिसमे फिर तारा(सनी ) पाकिस्तान जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button