लग गया जेठालाल को सदमा ,टप्पू ने की बबिता आंटी से सगाई !

36 साल की मुनमुन दत्ता और 27 साल के राज अनादकट की उम्र के बीच 9 साल का फासला है ,दोनों ने इसी महीने की शुरुआत में एक दूसरे को रिंग पहनाई है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टारर ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्ता जल्द शादी करने जा रही हैं। उन्होंने हाल ही में पर्दे पर ‘जेठालाल का बेटा टप्पू’ का किरदार निभाने वाले राज अनादकट से सगाई की। 36 साल की मुनमुन दत्ता और 27 साल के राज अनादकट की उम्र के बीच 9 साल का फासला है ,खबर है कि दोनों ने इसी महीने की शुरुआत में अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में एक दूसरे को रिंग पहनाई है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को बबीता से राखी बंधवाने के पीछे  पड़े गोकुलधाम वासी, जैसे-तैसे छुड़ाई टप्पू के पापा ने जान | Jansatta

सगाई की खबर सुनकर जेठालाल को सदमा लग गया

अब हाल ही में एक बार फिर से दोनों के रिश्ते की खबरों ने जोर पकड़ा है। इस बार जो खबर सामने आई है, उसे सुनकर जेठालाल को सदमा लग सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो जेठालाल की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता ने अपने से 9 साल छोटे राज अनादकट से गुपचुप सगाई कर ली है।

जेठालाल का बेटा 'टप्पू' बबीता को कर रहा डेट, सामने आई सच्चाई - Ghamasan News

अफेयर की खबर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

गौरतलब है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुनमुन दत्ता ने बबीता जी का रोल निभा रही है। वहीं राज अनादकट ने दिलीप जोशी के बेटे टप्पू की भूमिका निभाई। हांलकि साल 2022 में राज ने शो को छोड़ दिया था। लेकिन मुनमुन दत्ता के बीच पिछले काफी दिनों से अफेयर की खबर सोशल मीडिया पर चल रही थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button