Instagram Down: एक बार फिर भड़के यूजर्स, इंस्टाग्राम छोड़ ट्विटर पर लगी भीड़ !

क्या आप भी उन लोगों में शामिल थे जो अपने इंस्टाग्राम फीड को रिफ्रेश करते रहे, लेकिन मैसेज भेजने में असफल रहे! क्या आप अपने इंटरनेट को दोष दे रहे थे

क्या आप भी उन लोगों में शामिल थे जो अपने इंस्टाग्राम फीड को रिफ्रेश करते रहे, लेकिन मैसेज भेजने में असफल रहे! क्या आप अपने इंटरनेट को दोष दे रहे थे और फोटो-शेयरिंग ऐप को डिलीट और री-इंस्टॉल करते रहे? खैर, आप अकेले नहीं हैं और आपके सर्विस ऑपरेटर की भी गलती नहीं है। दरअसल, यह इंस्टाग्राम है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मंगलवार रात से 12 घंटे से अधिक समय तक दुनिया भर में कई यूजर्स के लिए ऐप डाउन रहा। और उन्हें पता चला? वही जगह जहां हर कोई जाता है जब चीजें अलग हो रही हैं – ट्विटर। ‘#InstagramDown’ सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिक में से एक बन गया है, जिसमें लोग मीम्स और जीआईएफ पोस्ट करने सहित ऐप के साथ आने वाली समस्याओं की रिपोर्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा ले रहे हैं।

Instagram Down लोग आ रहे हैं ट्विटर पर 

उपयोगकर्ताओं द्वारा इंस्टाग्राम का उपयोग करते समय समस्याओं का सामना करने के तुरंत बाद सबसे मजेदार मेम फेस्ट ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कब्जा कर लिया। एक यूजर ने हेरा फेरी से अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “#instagramdown #instadown * लोग ट्विटर पर दौड़ रहे हैं, यह पुष्टि करने के लिए कि इंस्टाग्राम वास्तव में डाउन है या नहीं।”

एक अन्य ने लोकप्रिय शो सिम्पसन से एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “#Instagramdown लोग ट्विटर पर आ रहे हैं यह देखने के लिए कि इंस्टाग्राम का क्या होता है।”

इंस्टाग्रामडाउन

तीसरे ने बिजली के खंभे के ऊपर एक व्यक्ति की तस्वीर पोस्ट की, जो समस्या को ठीक करने के लिए उस पर काम कर रहा था। फोटो के कैप्शन में लिखा है, “मेरे इंस्टाग्राम को फिक्स करने वाले फुटेज कोई और नहीं है #इंस्टाग्रामडाउन।”

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button