#’UP News’: दरोगा की पत्नी ने लगाई फांसी, पुलिस ने की कड़ी कार्यवाही !

'उत्तर प्रदेश' (Uttar Pradesh) से 'एक बड़े हादसे' (major accidents) की खबर सामने आई है। इस दौरान 'यूपी के बस्ती जिले' (Basti district) में 'दरोगा की पत्नी' (Police Officer's Wife) ने फांसी (Execute) लगा ली है।

‘उत्तर प्रदेश’ (Uttar Pradesh) से ‘एक बड़े हादसे’ (Major Accidents) की खबर सामने आई है। इस दौरान ‘यूपी के बस्ती जिले’ (Basti district) में ‘दरोगा की पत्नी’ (Police Officer’s Wife) ने फांसी (Execute) लगा ली है। बता दें कि घटना में दरोगा की पत्नी के साथ बेटे ने भी आत्महत्या (Son Committed Suicide) कर ली है। सूत्रों के मुताबिक पत्नी और बेटे की लाश (Wife and Son Dead) देखकर वहां के इलाके में हड़कंप (Stir in the Area) मच गया है।

पत्नी की लाश देखकर मचा हड़कंप

सूत्रों के मुताबिक बुधवार को बताया गया है कि, बस्ती कोतवाली की पुलिस चौकी (Basti Kotwali Police Outpost)  के प्रभारी पद पर तैनात दरोगा रिजवान अली (Inspector Rizwan Ali) की पत्नी रईसा और बेटे शोएब (Wife Raisa and son Shoaib) ने मंगलवार देर रात आत्महत्या कर ली है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि, गांव में किराये के मकान में रोशनदान पर दोनों की लाश मिली है।

इरफान को लगा सदमा

जानकारी के अनुसार, चौकी प्रभारी का भाई इरफान (Brother Irfan) देर रात कहीं से लौटा तो कमरे का दरवाजा बंद मिला। इस सिलसिले में इरफान को कमरे की खुली खिड़की (open room window) दिखी तो उसने झांकने की कोशिश की। ऐसे में उसे रईसा और शोएब फांसी के फंदे से लटकते हुये दिखाई दिये।

रिजवान अली के उड़े होश

वहीं इरफान का दिल दहक गया और ऐसे में उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। वहां मौजूद लोग भारी संख्या में इकट्ठा हो गए। इस घटना की सूचना मिले ही दरोगा रिजवान अली के मौके पर पहुंचने पर उनके होश उड़ गये।

जांच के मुताबिक घटना के कारणों की कोई अहम मुद्दा सामने नहीं आया है। इस सिलसिले में पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है। ऐसे में पुलिस पुरे मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button