Trending

Breaking news: ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास को एक ASI ने सीने में मारी गोली, हालत गंभीर !

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास (Health Minister Nab Das) पर रविवार दोपहर जानलेवा हमला हुआ। । हमला किसी और ने नहीं बल्कि ब्रजराजनगर में एक ASI ने किया है ।

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास (Health Minister Nab Das) पर रविवार दोपहर जानलेवा हमला हुआ। । हमला किसी और ने नहीं बल्कि ब्रजराजनगर में एक ASI ने किया है । ASI ने ही उन पर फायरिंग की। बताया जा रहा है की नब दास के सीने में 4-5 गोलियां लगी हैं। उनकी हालत गंभीर है। उन्हें हवाई मार्ग से भुवनेश्वर ले जाया गया है। यहां एक एंबुलेंस भी तैयार है, भुवनेश्वर पहुंचने पर स्वास्थ्य मंत्री को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा।

फायरिंग करने वाले एएसआई को पुलिस ने हिरासत में लिया

थानाध्यक्ष ने बताया कि नब दास कार्यक्रम में शामिल होने ब्रजराजनगर पहुंचे थे. कार से उतरे एएसआई गोपालदास ने नब दास पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने फायरिंग करने वाले एएसआई को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।नब किशोर ओडिशा सरकार के सबसे अमीर मंत्रियों में से एक हैं। उनके पास संबलपुर, भुवनेश्वर और झारसुगुड़ा के कई बैंकों में 45.12 लाख रुपये से अधिक जमा हैं। ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री के पास 15 करोड़ के 70 से ज्यादा वाहन हैं। जिसमें 1.14 करोड़ की मर्सिडीज बेंज शामिल है।

नब किशोर ने अपनी सफाई दी

नब किशोर दास 2015 में विधानसभा सत्र के दौरान पोर्न देखते पाए गए थे। इसके बाद तत्कालीन विधानसभा अध्यक्ष निरंजन पुजारी ने उन्हें एक हफ्ते के लिए निलंबित किया था। जिस मामले पर नब किशोर ने अपनी सफाई दी थी और कहा था कि मैंने अपने जीवन में आज तक कोई भी एडल्ट वीडियो नहीं देखा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button