अभिषेक-ऐश्वर्या की फिल्म में गोविंदा के साथ हुआ ‘अन्याय’, बेटे की इस हरकत से बिग बी हुए नाराज़ !

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा का एक समय में अलग ही जलवा था। उनके स्टारडम के किस्से आज भी मशहूर हैं। एक समय था जब हर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर गोविंदा के साथ काम करते थे।

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा का एक समय में अलग ही जलवा था। उनके स्टारडम के किस्से आज भी मशहूर हैं। एक समय था जब हर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर गोविंदा के साथ काम करते थे। लेकिन, तब गोविंदा के पास समय नहीं था। फिर एक समय ऐसा भी आया जब गोविंदा के पास समय तो बहुत था, लेकिन उनके पास काम नहीं था। ऐसे में राजनीति छोड़ने के बाद उन्होंने कमबैक के लिए फिल्मों में साइड रोल भी किए. फिल्म में जो भी लीड एक्टर हैं, वो बस इतना कर रहे थे कि गोविंदा को एक अच्छा रोल दे दिया जाए। ऐसी ही एक फिल्म है ‘रावण’ जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में थे।

गोविंदा हुए नाराज

रिपोर्ट्स के मुताबिक मणिरत्नम की फिल्म रावण में गोविंदा भी बेहद अहम रोल में थे। फिल्म में एक्टर ने संजीवनी कुमार का अहम किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के लिए उन्होंने शूटिंग भी की थी, लेकिन जब यह फिल्म बनकर तैयार हुई तो गोविंदा काफी हैरान रह गए, क्योंकि इस फिल्म में उनके रोल को काफी एडिट किया गया था और गोविंदा को एक चरित्र अभिनेता या कहें जूनियर एक्टर की तवज्जो दी गई थी। ये देखकर गोविंदा काफी नाराज हो गए।

जब अमिताभ बच्चन का करियर डगमगाया

हालांकि ये फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो बड़ी डिजास्टर साबित हुई। फिल्म को दर्शकों का कोई प्यार नहीं मिला। लेकिन कहीं न कहीं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या के सामने जूनियर आर्टिस्ट जैसा ट्रीटमेंट देने की कोशिश की गई। वहीं, जिस वक्त अमिताभ बच्चन का करियर डगमगा रहा था, तब गोविंदा ही थे जिन्होंने बिग बी को अपनी फिल्म ‘छोटे मियां बड़े मियां’ में लिया था। जिससे अमिताभ बच्चन के करियर को नई जान मिल गई। ऐसे में अभिषेक के सामने गोविंदा के साथ किया गया व्यवहार उन्हें पसंद नहीं आया।

रवि किशन ने फिल्म में निभाई अहम भूमिका

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित रावण में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आये थे। इसके अलावा साउथ एक्टर विक्रम भी इस फिल्म का हिस्सा थे, उन्होंने फिल्म में रागिनी (ऐश्वर्या) के पति एसपी देव प्रताप का किरदार निभाया था। इसके अलावा गोविंदा इस फिल्म का हिस्सा थे और निखिल द्विवेदी, रवि किशन ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button