45 साल का टीचर बना कक्षा 6 की छात्रा की Kidnapping का मास्टरमाइंड !

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाला एक 45 वर्षीय शिक्षक कक्षा 6 में पढ़ने वाली छात्रा को लेकर फरार हो गया।

जिस शिक्षक को ज्ञान का माधयम मानते है वही शिक्षक अगर आपकी बेटी को लेकर फरार हो जाए तो आप क्या करेंगे , जिस ज्ञान के मंदिर में हम अपने बच्चों को ज्ञान प्राप्त करने के लिए भेजते है अगर वही से वो गायब हो जाए तो सोचिये जरा क्या बीतेगी उस बच्ची के माँ बाप पर। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जनपद के नौतनवा थाना क्षेत्र में एक शिक्षक की ऐसी करतूत सामने आयी है, जिसने गुरु और शिष्य को रिश्ते को कलंकित कर दिया है। प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाला एक 45 वर्षीय शिक्षक कक्षा 6 में पढ़ने वाली छात्रा को लेकर फरार हो गया।

Kidnapping For Ransom: The New Normal | The Reporter | Latest Ethiopian  News Today

शिक्षक पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू

शिक्षक पर ये गंभीर आरोप छात्रा के परिजनों ने लगाए है। छात्रा के परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया है। वहीं पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश शुरु कर दी है।

Kidnapping Charges Tennessee | Criminal Defense Lawyers

घर से स्कूल आई, लेकिन फिर घर नहीं पहुंची

महाराजगंज जनपद के नौतनवा थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 6 की छात्रा 8 फरवरी को रोज की तरह अपने घर से पढ़ने के लिए स्कूल आई, लेकिन फिर घर नहीं पहुंची। उसी दिन से स्कूल का ही एक 45 वर्षीय शिक्षक भी फरार है। पुलिस ने शक के आधार पर शिक्षक के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरूकर दी है ,घटना के बारे में पीड़ित छात्रा के परिजनों ने जानकारी दी।

Gurugram Woman Narrates How She Was 'Almost Kidnapped' By Auto Driver &  Jumped Out To Save Life

आरोपी शिक्षक व एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

उधर मामले में क्षेत्राधिकारी नौतनवा जय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी शिक्षक व एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी शिक्षक नेपाल का रहने वाला बताया जा रहा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button