रूठी गर्लफ्रेंड या बीवी को हो मानना तो ये ट्रिक जरूर अपनाना

हर पति के जीवन में पत्नी उसकी अर्धांग्नी होती है भी मकान को घर बनाने के लिए पति पत्नी को साथ रहकर अपना परिवार चलना पड़ता है

हर पति के जीवन में पत्नी उसकी अर्धांग्नी होती है भी मकान को घर बनाने के लिए पति पत्नी को साथ रहकर अपना परिवार चलना पड़ता है। पति – पत्नी गर्लफ्रेंड – बॉयफ्रेंड में प्रेम बहुत होता है और जहाँ प्रेम होता है वह लड़ाई और एक दूसरे से गुस्सा होना तो लगा ही रहता है। लेकिन सबसे कठिन कामों में से एक होता है गुस्सा हुई पत्नी या गर्लफ्रेंड को मानना।

आज कल सब की यही परेशानी है और सब जानना चाहते है की गुस्सा हुई पत्नी या गर्लफ्रेंड को आखिर कैसे मनाएं। आज हम आपको इस आर्टिकल में ऐसे 5 तरीके बताएंगे जिनसे आप अपनी खफा बीवी को मना सकते है.

Related Articles

1. समय दें-

ज्यादातर पत्नियां या गर्लफ्रेंड इस लिए नाराज होती है क्योंकि उनके पतियों के पास उनके लिए वक़्त नहीं होता है तो अगर आपकी वाइफ गुस्सा है तो एक दिन ऑफिस से छुट्टी लेकर पूरा वक़्त उसके साथ बिताएं।

2. किचन में हेल्प कर दें –

अगर आपकी वाइफ कहीं बाहर काम नहीं करती है तो फिर छुट्टी वाले दिन जब वो खाना बनाने लगे तो किचन में उसके साथ रहे और खाना बनाने में उसकी हेल्प करें जिससे उसे अच्छा लगेगा और उसकी नाराजगी भी दूर हो सकती है।

3 बाहर घूमने जा सकते है –

ऑफिस के काम के कारण आप काफी व्यस्त रहते है और पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम नहीं स्पेंड करते है तो आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड आपसे नाराज हो सकती है इस नाराजगी को दूर करने के लिए आप अपनी वाइफ के साथ वीकेंड पर कहीं घूमने जा सकते है जो आप दोनों के बीच नाराजगी को ख़त्म कर सकता है।

4. छोटे छोटे तोहफे –

लोग आज कल कोई भी सेलिब्रेशन हो तो वहां जाते टाइम तोहफा लेकर जाते है लेकिन क्या आपको पता है की अगर कोई नाराज है तो उसपे भी तोहफे के जरिये मन सकते है जी हाँ अगर आपकी बीवी आपसे नाराज है तो काम से वापस लौटते वक़्त उसके लिए छोटा सा तोहफा ले लीजिये उसमे गुलफ़ का एक फूल भी हो सकता है या फिर चॉकलेट या फिर कोई प्यारी सी चीज़ जो उसे पसंद है। ये करता देख आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड गुस्सा भूल जाएगी।

5. सॉरी बोलना सीखें –

लड़ाई या झगड़ा होने के बाद सबसे फिर से समझौता होने में दिक्क्त इस बात पर होती है की पहले सॉरी कौन बोले या मनाये कौन। और ये बात सभी जानते है की गलती किसी की भी सॉरी लड़के को ही बोलना पड़ेगा इस लिए अगर आपकी वाइफ गुस्सा है तो फिर गलती किसी की भी आप सॉरी बोल दीजिये नाराजगी अपने आप खत्म हो जाएगी।

Written By- आदर्श

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button