“मैं ऐसी फिल्में करता हूं जिन पर मुझे गर्व हो, नहीं बनना चाहता झुण्ड का हिस्सा”: राजकुमार राव

राजकुमार राव इन दिनों सान्या मल्होत्रा ​​के साथ अपनी अगली फिल्म हिट: द फर्स्ट केस की तैयारी कर रहे हैं।

राजकुमार राव इन दिनों सान्या मल्होत्रा ​​के साथ अपनी अगली फिल्म हिट: द फर्स्ट केस की तैयारी कर रहे हैं। अभिनेता को आखिरी बार बधाई दो में देखा गया था, जो मिश्रित समीक्षाओं के लिए खुला था, लेकिन दर्शकों द्वारा इसे काफी हद तक सराहा गया था। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने एक विशेष शैली की फिल्मों के बारे में बताया , जो अभी बॉक्स ऑफिस पर काम कर रही है। पिछले कुछ महीनों में पुष्पा, केजीएफ 2 और अब विक्रम जैसी साउथ की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है।

दक्षिण की फिल्में क्यों कर रही अच्छा प्रदर्शन

दर्शकों को लुभाने वाले इन मेगा एक्शन थ्रिलर पर टिप्पणी करते हुए, राजकुमार ने टिप्पणी करते हुए कहा, “कोई भी हिट फिल्म का फॉर्मूला नहीं जानता है, आपको कोशिश करते रहना होगा और फिर इसे नियति पर छोड़ देना होगा। मैंने वास्तव में इस बारे में नहीं सोचा है कि दक्षिण की फिल्में अच्छा प्रदर्शन क्यों कर रही हैं। , शायद इसलिए कि वे अच्छी फिल्में हैं, कड़ी मेहनत दिखाती है। लेकिन मेरा मानना ​​है कि सिनेमा चरणों से गुजरता है, एक समय हम स्विट्ज़रलैंड में गाने की शूटिंग कर रहे थे, फिर हमने छोटे शहरों की कहानियां सुनाना शुरू किया, और अब यह समय से बड़ा है- जीवन सिनेमा जो दक्षिण प्रदान करता है।”

 

मैं झुंड का हिस्सा नहीं बनना चाहता

हालांकि, न्यूटन अभिनेता स्वीकार करते हैं कि उनकी प्राथमिकताएं कहीं और हैं। राजकुमार ने आगे कहा, “लेकिन, एक अभिनेता के रूप में, मैं ऐसी फिल्में करता हूं जिन पर मुझे गर्व हो, जरूरी नहीं कि कुछ ऐसा हो जो काम कर रहा हो। जब तक मेरे निर्माता पैसे नहीं खोते, मैं कहानियां सुनाता रह सकता हूं। मैं फिल्में करना पसंद करूंगा। मुझे गर्व होगा। मैं झुंड का हिस्सा नहीं बनना चाहता। यह ठीक है अगर मेरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये नहीं कमाती हैं।”

अपनी आने वाली फिल्म हिट: द फर्स्ट केस में राजकुमार राव सान्या मल्होत्रा ​​के साथ एक अन्वेषक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button