कीमोथेरेपी से पहले हिना खान ने शेयर की ये इमोशनल वीडियो।

हीना खान ने कीमोथेरेपी सेशन से पहले अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमे वो मुस्कुराते हुए अपने बालों को छोटा करवाते हुए नज़र आ रही है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से घर- घर में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान इस वक़्त ब्रैस्ट कैंसर से पीड़ित है। जबसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर ये खबर सामने आई है की हिना खान को स्टेज 3 ब्रैस्ट कैंसर है तभी से उनके फैंस लगातार उनके लिए सोशल मीडिया पर दुआ करते नज़र आ रहे है। इससे पहले हिना खान कोविद जैसी बड़ी बीमारी का शिकार भी हुई थी लेकिन हीना ने इस बड़ी बीमारी से लड़ कर एक जीत हासिल की थी।

Hina Khan gets emotional as she shares video from going before for her  first Chemo actress shared video | Hina Khan Breast Cancer: हिना खान ने  कीमोथेरेपी सेशन से पहले अटेंड किया

कीमोथेरेपी सेशन से पहले हिना ने शेयर की ये वीडियो

इस वक़्त हिना खान ने कीमोथेरेपी सेशन से पहले अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे वो मुस्कुराते हुए अपने बालों को छोटा करवाते हुए नज़र आ रही है। इस वीडियो के साथ हिना ने एक नोट भी शेयर किया जिसे देख उनके फैंस काफी ज्यादा इमोशनल होगए है।

Hina Khan Breast Cancer:कीमोथेरेपी से पहले हिना खान ने कटवाए अपने बाल, शेयर  किया इमोशनल वीडियो

इस इमोशनल नोट में हिना लिखती है की ‘मैं अपनी कहानी, अपना सफर रिकॉर्ड कर रही हूं, ताकि ये ध्यान रखा जा सके कि खुद को गले लगाने के मेरी कोशिश हर किसी तक पहुंचें, अगर मेरी कहानी किसी के लिए एक दिन भी बेहतर बना सकती है, तो ये इसके लायक है। साथ ही ये दिन उन लोगों के बिना पूरा नहीं जा सकता था, जिन्होंने मुझे हर सुख-दुख में सपोर्ट किया है.. मेरे लोग- रॉकी जायसवाल, मेरी मां और द्वयेश का हेयरकट बहुत पसंद आया, धन्यवाद और आपसे प्यार… भगवान हमारे दर्द को कम करें और हमें जीतने की शक्ति दें। प्लीज मेरे लिए प्रार्थना करें। ‘

फैंस ने दी हिना खान को स्ट्रांग बने रहने की सलाह

हिना खान ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जहाँ वो मुस्कुराती हुई नज़र तो आ रही है पर उनकी आँखे नम है। हिना खान के इस वीडियो के बाद अब जल्द ही उनकी कीमोथेरेपी शुरू होगी जिसके लिए उनके घरवाले और उनके फैंस उन्हें स्ट्रांग बने रहने की सलाह दे रहे है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी हीना खान के जल्द ही ठीक होने की दुआ की जा रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button