Maharashtra: नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर शिवसेना नेता को मिला धमकी भरा पत्र !

पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर नागपुर के एक शिवसेना नेता को धमकी दी गई है। शिवसेना के नेता लॉरेंस ग्रेगरी को एक धमकी भरा पत्र भेजा गया है।

पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर नागपुर के एक शिवसेना नेता को धमकी दी गई है। शिवसेना के नेता लॉरेंस ग्रेगरी को एक धमकी भरा पत्र भेजा गया है। भेजे गए पत्र में कहा गया है कि ‘काफिर अब तेरी गर्दन उतारी जाएगी।’

नूपुर ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी !

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण भाजपा ने नूपुर शर्मा को निलंबित कर दिया गया था। बाद में नूपुर शर्मा ने अपना वह बयान बिना शर्त वापस ले लिया था। नूपुर ने टेलीविजन में एक बहस के दौरान ये विवादित बयान दिया था। नूपुर शर्मा ने यह भी कहा था कि उनकी मंशा किसी की धार्मिक भावना को आहत पहुंचाने की नहीं थी।

Related Articles

Nupur Sharma: India court says Prophet row 'set country on fire' - BBC News

भाजपा ने नूपुर को पार्टी से किया था बाहर !

भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता रह चुकी नूपुर शर्मा ने बाद में कहा था कि पैगंबर मोहम्मद के बारे में उनकी टिप्पणी केवल ‘भगवान शिव का अपमान’ किए जाने की प्रतिक्रिया के रूप में आई थी। क्योंकि वह इसे बर्दाश्त नहीं कर पाईं। भाजपा ने नूपुर शर्मा के साथ ही पैगंबर मोहम्मद पर कथित विवादित बयान देने के लिए दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को भी पार्टी से बाहर कर दिया था।

Man attacked by mob in Maharashtra over post on Nupur Sharma, six arrested  | Pune News - Times of India

नूपुर के खिलाफ दर्ज हुई थी FIR !

नूपुर शर्मा की मुसीबतें केवल इतने से ही कम नहीं हुईं। सोशल मीडिया पर हेट मैसेज फैलाने के आरोप में कुछ लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने FIR भी दर्ज की। जिनमें नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल का भी नाम शामिल किया गया। नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से भी फटकार सुननी पड़ी थी। नूपुर देश ने कई राज्यों में अपने खिलाफ दर्ज मामलों को दिल्ली ट्रांसफर करने की अपील लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं थीं। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि उनको देश से माफी मांगनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि उनके विवादित बयान के कारण देश में कई दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं हुईं हैं।

Delhi Police registers FIR on complaint of bjp suspended leader Nupur  Sharma | दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा की शिकायत पर दर्ज की FIR, जान से मारने  की धमकी का आरोप |

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button