स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने टीबी जागरूकता फैलाने के लिए किया साइकिल रैली का नेतृत्व !

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने टीबी के रोगियों को गोद लेने और इसके बारे में जागरूकता फैलाने का संकल्प लेते हुए 3 अक्टूबर को...

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ( Mansukh Mandaviya) ने टीबी के रोगियों को गोद लेने और इसके बारे में जागरूकता फैलाने का संकल्प लेते हुए 3 अक्टूबर को दिल्ली के कार्तव्य पथ पर एक साइकिल रैली का नेतृत्व किया। उनके साथ डॉ श्रीनिवास और एम्स के छात्रों का एक समूह भी था।

 

केंद्रीय मंत्री द्वारा अपने आवास पर छात्रों, निदेशक डॉ एम श्रीनिवास, एम्स के डीन, प्रोफेसरों और संकाय सदस्यों को आमंत्रित किया गया था।

एएनआई के अनुसार एक सहभागी ने कहा, “यह मेडिकल छात्रों के लिए एक बाधा को हटाने और बिना किसी हिचकिचाहट के मेडिकल छात्रों तक पहुंचने का एक इशारा था, यह पहली बार था जब केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने मेडिकल छात्रों को भविष्य की उपलब्धियों के लिए प्रेरित करने के लिए आमंत्रित किया और बातचीत की।”

मंत्री मंडाविया ने चिकित्सा और दंत चिकित्सा दोनों कार्यक्रमों के लिए NEET PG 2022 में शीर्ष 25 स्कोरर के साथ बातचीत की और बधाई दी। यह पहला मौका था जब किसी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने नीट टॉपर्स की तारीफ की।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button