NCB की चार्जशीट के अनुसार भारती के पति ने सुशांत के सप्लायर से मंगाया था ड्रग !

मुंबई नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया से जुड़े मामले में चार्जशीट दाखिल की। चार्जशीट के अनुसार,...

मुंबई नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया से जुड़े मामले में चार्जशीट दाखिल की। चार्जशीट के अनुसार, लिम्बाचिया रिया चक्रवर्ती के भाई के करीबी दोस्त करमजीत सिंह आनंद से नशीले पदार्थों, मुख्य रूप से चरस और गांजा की आपूर्ति करता था।

हालांकि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग मामले में करमजीत की गिरफ्तारी के बाद, लिम्बाचिया संगीतकारों और शो के कोरियोग्राफर के माध्यम से दूसरे पेडलर के पास चले गए, जिसका वह हिस्सा थे।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में दर्ज कराई थी शिकायत

एनसीबी ने सितंबर में दंपति और संगीतकार सौम्यनारायणन के खिलाफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में शिकायत दर्ज कराई थी। संगीतकार, जिस पर करमजीत की गिरफ्तारी के बाद पेडलर से दंपति के लिए ड्रग्स लेने का आरोप था, ने मामले में सरकारी गवाह बनने की इच्छा व्यक्त की है।

शिकायतकर्ता में भारती और लिंबाचिया का बयान है, जिन्होंने स्वीकार किया है कि उनके पास मादक पदार्थ था, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्होंने इसका इस्तेमाल अपने उपभोग के लिए किया।

भारती को 2 नवंबर, 2020 को और उनके पति लिम्बाचिया को अगली सुबह एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत उनके आवास और प्रोडक्शन हाउस पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था, जहां 86.5 ग्राम भांग जब्त की गई थी।

लिम्बचिया के प्रोडक्शन हाउस में मिला नशीला पदार्थ

इसके बाद एनसीबी अधिकारियों की एक टीम ने अंधेरी के वर्सोवा स्थित लिम्बाचिया के प्रोडक्शन हाउस की तलाशी ली और 65 ग्राम सूखा हरा पत्तेदार पदार्थ बरामद किया, जिसमें भांग भी पॉजिटिव पाया गया।

अंधेरी में न्यू लिंक रोड पर ओबेरॉय स्प्रिंग्स स्थित उनके आवास पर एक और तलाशी की गई और 21.5 ग्राम सूखा हरा पदार्थ बरामद किया गया। NCB ने तब भारती, लिम्बाचिया और सौम्यनारायणन के बयान दर्ज किए, जो अब चार्जशीट का हिस्सा है।

भारती ने अपने बयान में दावा किया कि लॉकडाउन के दौरान जब शूटिंग बंद थी तो उन्होंने अपने पति के साथ गांजा पीना शुरू कर दिया। शूटिंग दोबारा शुरू होने के बाद वह अपने पति के साथ हफ्ते में एक या दो बार स्मोकिंग करने लगी। भारती ने यह भी स्वीकार किया कि उनके पति लिम्बाचिया ड्रग्स की खरीद करते थे और धूम्रपान करने के लिए जोड़ तैयार करते थे।

कर्मजीत से गांजा खरीदा था मैंने

इस बीच, लिंबाचिया ने अपने बयान में कहाकि, गांजा खरीदने के लिए वह करमजीत से संपर्क करता था। “मैंने 2019 के दौरान करमजीत से खरपतवार खरीदा था। मैं उससे 5 से 10 ग्राम मारिजुआना ₹2500 से ₹3500 में खरीदता था। करमजीत, UPI ट्रांसफर, ए / सी ट्रांसफर या कैश के माध्यम से पैसे प्राप्त करने के बाद, अपने लड़के (संकेत) को कार्यालय में या वर्सोवा मेट्रो स्टेशन के नीचे पैकेट की डिलीवरी के लिए भेज देगा,।”

उन्होंने कहा कि करमजीत की गिरफ्तारी के बारे में पता चलने के बाद उन्होंने अपने कोरियोग्राफर दोस्त तुषार शेट्टी से संपर्क किया, जो ड्रग्स की आपूर्ति के लिए भारत के सर्वश्रेष्ठ डांसर के साथ काम कर रहे थे।

स्वामीनारायणन ने अपने बयान में कहा…..

स्वामीनारायणन ने अपने बयान में कहा, उसके दोस्त तुषार ने उसे 18 नवंबर, 2020 को अपने एक दोस्त को कुछ गांजा देने के लिए कहा, जिसे वह स्पष्ट रूप से नहीं जानता था। तुषार ने अपने दोस्त का रेफरेंस दिया था। दूसरे व्यक्ति ने उससे गांजा मांगने के लिए संपर्क किया। वसिंद से उसका पेडलर आया और उसे गांजा दिया। उसने एटीएम से ₹7500 निकाल लिए जो उसे पेडलर के भुगतान के रूप में उसके बैंक खाते में भेजे गए थे। उसके बाद उसने जाकर अंधेरी टेलीफोन एक्सचेंज के पास पैकेट दिया और जिसे पैकेट की जरूरत थी वह मास्क और हेलमेट पहन बाइक पर आ गया। इसके अलावा, उसने कहा कि वह सिर्फ गांजा का उपभोक्ता है, और उसने इसे केवल उसे या उसके दोस्तों को खरीदा है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button